हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शहर के बीचोबीच शिफ्ट हुआ महिला पुलिस थाना हमीरपुर, पता ढूंढने के लिए अब नहीं भटकेंगे लोग

महिला पुलिस थाना हमीरपुर शहर के बीचों-बीच शिफ्ट गया है. इससे पहले यह पुलिस थाना दोसड़का में चल रहा था, जिस वजह से लोगों को वहां तक पहुंचने में दिक्कतें पेश आती थी. बाल स्कूल हमीरपुर के सामने सरकारी कार्यालय में महिला थाना शिफ्ट हो गया है.

By

Published : Jun 12, 2020, 6:35 PM IST

Women Police Station
महिला पुलिस थाना हमीरपुर,

हमीरपुर: महिला पुलिस थाना हमीरपुर शहर के बीचों-बीच शिफ्ट गया है. इससे पहले यह पुलिस थाना दोसड़का में चल रहा था, जिस वजह से लोगों को वहां तक पहुंचने में दिक्कतें पेश आती थी. अधिकतर मामले महिला सुरक्षा से जुड़े होते थे. ऐसे में महिलाएं अधिक परेशान होती थी, लेकिन अब बाल स्कूल हमीरपुर के सामने सरकारी कार्यालय में महिला थाना शिफ्ट हो गया है.

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर किरण ने कहा कि थाने की शिफ्ट होने से यहां पर लोगों को सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि दोसड़का स्थित थाने में लोगों को पहुंचने में दिक्कतें पेश आती थी. शहर के बीचो-बीच अब थाना शिफ्ट होने से यहां पर लोगों को सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि पिछले कल से ही यहां पर काम शुरू कर दिया गया है.

वीडियो रिपोर्ट.

बता दें कि लंबे समय से लोग दोसड़का से महिला पुलिस थाना को शहर में शिफ्ट करने की मांग उठा रहे थे. इसके लिए लंबे समय से कवायद चल रही थी, लेकिन बाल स्कूल हमीरपुर के सामने स्थित सरकारी भवन में शौचालयों की दिक्कत थी. यहां पर शौचालयों के निर्माण के बाद अब महिला पुलिस थाने को शिफ्ट कर दिया गया है. उधर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि थाना के शिफ्ट होने से लोगों को सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ें: डेंटल क्लिनिक्स पर भी कोरोना 'ग्रहण', लोगों के जहन से नहीं निकल रहा महामारी का डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details