हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने खुद पर केरोसिन छिड़क किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में टांडा रेफर

हमीरपुर के उपमंडल सुजानपुर के तहत एक महिला ने केरोसिन छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया. आत्महत्या के प्रयास से आग की चपेट में आने से महिला बुरी तरह झुलस गई. महिला के शरीर का 50 फीसदी हिस्सा आग से झुलस गया है.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:34 AM IST

Woman Trying to commit Suicide

हमीरपुरः जिला हमीरपुर के उपमंडल सुजानपुर के तहत एक महिला ने केरोसिन छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया. आत्महत्या के प्रयास से आग की चपेट में आने से महिला बुरी तरह झुलस गई. महिला के शरीर का 50 फीसदी हिस्सा आग से झुलस गया है.

बता दें कि गंभीर हालत में महिला को सुजानपुर अस्पताल पहुंचाया गया. यहां से महिला को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर किया गया. यहां से भी डॉक्टर्स ने हमीरपुर से महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया है. वहीं, महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंचायत खनोली के तहत आते गांव महेशक्वाल में एक महिला ने खुद को आग लगा ली. गंभीर हालत में उसे सुबह सुजानपुर अस्पताल लाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन शरीर का आधे से ज्यादा हिस्सा जल जाने के कारण नाजुक हालत बनी हुई है.

वीडियो.

महिला ने खुद को आग क्यों लगाई इसका पता नहीं चल पाया है. एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि सिविल अस्पताल सुजानपुर से घटना संबंधित सूचना थाना पहुंची थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है. महिला ने ये कबूला है कि उसने खुद आग लगाई फिलहाल मामला दर्ज कर जांच चल रही है.

वहीं, पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं, उसने ये बात भी कबूली है कि ये आग उसने खुद लगाई है. प्रत्यक्षदर्शी पीड़ित महिला की देवरानी के मुताबिक सुबह जब महिला ने खुद को आग लगाई तो वो उसके कमरे में गई इस दौरान महिला का पति आग बुझाने की कोशिश कर रहा था, जिसमें उसके हाथ और पांव भी झुलसे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details