हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चौथी बार बस से उतारा तो धरने पर बैठ गई महिला, जाम खुलवाने के लिए पुलिस के छूटे पसीने

महिला के धरने पर बैठने से पौने घंटे तक सड़क पर मीलों लंबा जाम लग गया. गुस्साई महिला को सड़क से हटाने में पुलिस को काफी समय लग गया और इस दौरान एक भी बस बस स्टैंड से बाहर नहीं निकल पाई.

By

Published : Jul 1, 2019, 10:11 PM IST

woman protest outside hamirpur bus stand

हमीरपुर: बंजार हादसे के बाद हिमाचल प्रदेश में बेतरतीब तरीके से ओवरलोडिंग को रोकने के लिए की जा रही प्रदेश सरकार के प्रयास से जनता अब प्रताड़ित होने लगी है. हालात ऐसे हो गए हैं कि हमीरपुर बस स्टैंड में लगातार चौथी बार बस से उतारे जाने पर एक महिला तंग आकर सड़क पर ही धरना देने बैठ गई.


महिला के धरने पर बैठने से पौने घंटे तक सड़क पर मीलों लंबा जाम लग गया. गुस्साई महिला को सड़क से हटाने में पुलिस को काफी समय लग गया और इस दौरान एक भी बस बस स्टैंड से बाहर नहीं निकल पाई. बता दें कि हमीरपुर बस स्टैंड से लोकल सवारियों को निजी और सरकारी बसों के चालक और परिचालक ओवरलोडिंग के डर से नहीं बिठा रहे हैं, जिस कारण अब लोगों का गुस्सा आक्रोश के रूप में सड़क पर दिखने लगा है.

स्पेशल रिपोर्ट


जानकारी के अनुसार महिला को हमीरपुर बस अड्डे से दो किलोमीटर दूर अपने घर पक्का भरो जाना था, लेकिन उसे लगातार चौथी बस से उतार कर बस में बैठने से इंकार कर दिया. व्यवस्था के खिलाफ आखिर महिला गुस्से में सड़क पर ही धरने पर बैठ गयी और लम्बा जाम लग गया.


वहीं महिला को मनाने व जाम खुलवाने में पुलिस के भी पसीने छूट गये. आपको बता दें कि मामले की भनक जब पुलिस को लगी तो हमीरपुर थाने से एक महिला अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंची और महिला को शांत करवाकर भीड़ और जाम को हटाकर यातायात को बहाल किया। महिला ने निजी बस ऑपरेटरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.


डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल का कहना है कि इस तरह की सूचना पुलिस को मिली थी. महिला पुलिस को मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पा लिया गया था. नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details