हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नादौन की बेला पंचायत में बच्चों पति और सास को जहरीला पदार्थ खिलाकर घर से फरार हुई विवाहिता महिला

एक विवाहिता ने घर से फरार होने से पहले अपने परिजनों के खाने में जहर मिला दिया. तबीयत बिगड़ने के बाद परिवार को नादौन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 30, 2021, 8:27 PM IST

woman-mixed-poison-in-the-food of family-in-hamirpur
फोटो.

हमीरपुर: नादौन उपमंडल की बेला पंचायत में एक विवाहिता ने घर से फरार होने से पहले अपने परिजनों के खाने में कोई जहरीला पदार्थ मिला दिया. इस बाबत स्थानीय थाना में केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बहू ने अपने बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों को भोजन में कोई जहरीली पदार्थ खिला दिया. इससे पूरा परिवार रात को बेसुध हो गया. इसका फायदा उठाकर महिला रातों रात घर से फरार हो गई . बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों के सहयोग से बेसुध परिजनों को बुधवार सुबह अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां उनका उपचार चल रहा है.

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार महिला के पति संजीव कुमार ने कहा कि वह घर में वृद्ध मां, पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी का साथ रहता हैं. विवाह के करीब छह वर्ष तक उनकी पत्नी साथ रही. डेढ़ वर्ष पूर्व अपने दो बच्चों को पति के पास छोड़कर महिला कहीं चली गई. एक सप्ताह पूर्व ही महिला लौटी थी, लेकिन सारे परिवार को बेसुध कर फिर फरार हो गई.

परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला परिवार को जान से मारने के इरादे से ही घर लौटी थी. पिछली शाम को उनकी पत्नी ने भोजन बनाकर सबको खिलाया. जिसके बाद रात को करीब नौ बजे परिवार के सभी सदस्य सोने लगे तो उन्हें चक्कर आने लगे, जिससे सभी बेसुध हो गए. जहरीले पदार्थ के कारण उसकी 8 वर्षीय बेटी व छह वर्ष का बेटा भी बेसुध पड़े थे.

संजीव का कहना है कि जैसे-तैसे सुबह जब उनकी तबीयत कुछ ठीक हुई तो आसपास के लोगों की मदद से उन्हें नादौन अस्पताल पहुंचाया गया. तबीयत बिगड़ने पर यहां परिजनों को उल्टियां आने लगीं. उसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान लिए गए. थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि संबंधित परिवार के लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं मामले में छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-जेपी नड्डा के गृह जिले में सुलगी बगावत की चिंगारी, क्या पार्टी अध्यक्ष के दरबार में फटेगा ये 'ज्वालामुखी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details