हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धिरड़ पंचायत में पेयजल संकट की समस्या से परेशान ग्रामीण, विभाग को अवगत करवाने पर भी नहीं हुआ हल

भोरंज उपमंडल के धिरड़ पंचायत के ग्रामीण कई दिनों से नल में पानी न आने से पेयजल संकट की समस्या से जूझ रहे हैं. ग्रामीणों ने पूर्व कांग्रेस प्रत्याक्षी डॉ. रमेश डोगरा को पेयजल संकट की समस्या से अवगत करवाया और उन्होंने जल शक्ति विभाग मंडल अधिशाषी अभियंता अनूप ठाकुर से मांग की है कि ग्रामीणों की पेयजल समस्या का जल्द ही हल किया जाए.

By

Published : Mar 19, 2021, 10:55 PM IST

water problem in Bhoranj
फोटो

भोरंज/हमीरपुरःभोरंज उपमंडल के धिरड़ पंचायत के ग्रामीण कई दिनों से नल में पानी न आने से पेयजल संकट की समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन विभागीय कर्मचारियों को समस्या से अवगत करवाने पर भी हल नहीं हुआ.

विभागीय अधिकारियों के समक्ष उठाएंगे समस्या

ग्रामीणों ने बताया कि सभी परिवार एक ही नल से पानी भरते हैं लेकिन कई दिनों से नल में पानी सप्लाई नाममात्र आ रही है. इससे पानी का गुजारा नहीं हो रहा है. ग्रामीणों ने धार गांव में राष्ट्रीय किसान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व कांग्रेस प्रत्याक्षी डॉ. रमेश डोगरा को पेयजल संकट की समस्या से अवगत करवाया और उन्होंने उनकी पेयजल समस्या को उचित करार देते हुए विभागीय अधिकारियों के समक्ष उठाने का भरोसा दिया.

जल शक्ति विभाग से समस्या दूर करने की करेंगे मांग

डॉ. रमेश डोगरा ने कहा कि भोरंज विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण पेयजल संकट की समस्या से जूझ रहे हैं. इसके लिए जल शक्ति विभाग को पानी के वितरण में सुधार किया जाए. वहीं, उन्होंने जल शक्ति विभाग मंडल अधिशाषी अभियंता अनूप ठाकुर से मांग की है कि ग्रामीणों की पेयजल समस्या का जल्द ही हल किया जाए. इस अवसर पर कंज्याण पंचायत के पूर्व प्रधान पवन कुमार भी उपस्थित थे.

पढ़ें:SMC शिक्षकों के नियमितीकरण को सरकार की 'न', विनय कुमार बोले- कांग्रेस सरकार आने पर हम बनाएंगे योजना

ABOUT THE AUTHOR

...view details