हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुजानपुर नप के पूर्व अध्यक्ष ने सफाई कर्मचारियों को बांटे गर्म कपड़े

सुजानपुर में नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष रमन भटनागर ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों को गर्म कपड़े बांटे. बता दें कि रमन भटनागर हर वर्ष नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों और उनके परिवार को गर्म कपड़े बांटते हैं.

By

Published : Jan 16, 2021, 5:01 PM IST

सुजानपुर नगर परिषद
सुजानपुर नगर परिषद

सुजानपुर: प्रदेश में ठंठ का प्रकोप लगातार जारी है. जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सुजानपुर टीहरा में नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष रमन भटनागर ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों को गर्म कपड़े बांटे.

सफाई कर्मचारियों को बांटे गर्म कपड़े

पूर्व अध्यक्ष रमन भटनागर ने बताया कि जरूरतमंद परिवारों की सहायता के लिए भी हर संभव सहायता की जाएगी. उन्होंने एक साधारण कार्यक्रम के अंतर्गत दर्जनों सफाई कर्मचारियों को गर्म कपड़े बांटे और मिठाई आदि बांटकर सामाजिक कार्य की भागीदारी सुनिश्चित की है. उन्होंने बताया कि भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा ताकि गरीब लोग लोगों को हर तरह की सहायता मिलती रहे.

वीडियो.

कर्मचारियों ने किया धन्यवाद

पूर्व अध्यक्ष रमन भटनागर ने सभी से आग्रह किया है कि लोगों को भी ऐसे कार्य करने के लिए अग्रसर होना चाहिए. वहीं, सफाई कर्मचारियों ने ठंठ के मौसम में गर्म कपड़े प्राप्त करने पर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष का आभार जताया है.

ये भी पढ़ें-NIT हमीरपुर का 11वां दीक्षांत समारोह 18 जनवरी को, केंद्रीय शिक्षा मंत्री वर्चुअली जुड़ेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details