हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

VIRAL VIDEO: कॉलेज स्टूडेंट के बाद अब स्कूली छात्र से मारपीट, लोहे की चेन से की पिटाई

सरकारी स्कूल में एक छात्र दूसरी छात्र की आपसी रंजीश को लेकर पिटाई का रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस को वीडियो को लेकर अभी कोई शिकायत नहीं मिली है.

By

Published : Sep 22, 2019, 11:07 AM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुर: जिला के एक सरकारी स्कूल में इन दिनों छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छात्र दूसरे को पीट रहा है. वहीं, अन्य छात्र उसे मारपीट करने के लिए उकसा रहे हैं.

करीब 2 मिनट के वीडियो में एक छात्र ने दूसरे छात्र को लोहे की चेन और लात-घूंसों से जमकर पीटा. हालांकि अभी तक मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है. वहीं, शिक्षा विभाग वीडियो वायरल होने पर जांच करने का दावा कर रहा है.

वायरल वीडियो

बता दें कि बीते बुधवार हमीरपुर ब्वयॉज स्कूल के ग्राउंड में कॉलेज के एक स्टूडेंट की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मामले में पुलिस ने कॉलेज के कुछ स्टूडेंट्स को सदर थाना हमीरपुर में पूछताछ के लिए बुलाया था.

इसके बाद अब स्कूली छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपसी रंजिश को लेकर एक छात्र दूसरे छात्र की पिटाई कर रहे हैं. एसएचओ सदर संजीव कुमार ने बताया कि अभी पुलिस थाना में इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है. उन्होंने कहा कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो मामले में तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details