हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: मटाणी स्कूल के खेल मैदान को विकसित करने के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

हमीरपुर में सोमवार को मटाणी स्कूल के खेल मैदान को विकसित करने के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा. बीडीसी उपाध्यक्ष संजीव ने बताया कि मटाणी स्कूल के खेल मैदान को विकसित करने के लिए डीसी को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि मटाणी स्कूल ग्राउंड को बड़ा किया जाए ताकि बच्चे वहां खेल सके.

By

Published : Mar 1, 2021, 3:17 PM IST

Villagers submitted memorandum to Deputy Commissioner
फोटो

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में सोमवार को मटाणी स्कूल के खेल मैदान को विकसित करने के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन के माध्यम से ग्राम वासियों ने मांग की है कि मटाणी स्कूल के स्कूल ग्राउंड को बड़ा किया जाए, ताकि बच्चे वहां खेल सके और आने वाले सेना की भर्तियों की तैयारियां भी कर सकें.

खेल मैदान के लिए बजट उपलब्ध करवाने की मांग की

बीडीसी उपाध्यक्ष संजीव ने बताया कि मटाणी स्कूल के खेल मैदान को विकसित करने के लिए डीसी को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि मटाणी स्कूल ग्राउंड को बड़ा किया जाए ताकि बच्चे वहां खेल सके. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने उपायुक्त से मिलकर जल्द बजट उपलब्ध करवाने की मांग की है, ताकि पंचायतों और बच्चों को भी इसकी सुविधा मिल सके.

वीडियो.

खेल मैदान विकसित होने से बच्चों के लिए साबित होगा वरदान

आजकल बच्चे नशे की तरफ ज्यादा जा रहे हैं ऐसे में अगर यह ग्राउंड विकसित किया जाता है तो बच्चों कुछ समय व्यतीत करने के लिए एक अच्छा जरिया बन सकता है. वहीं, उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां आजकल के बच्चे आर्मी भर्ती की तैयारी के लिए सड़कों पर दौड़ रहे हैं. ऐसे में अगर यह खेल मैदान विकसित किया जाता है तो उनके लिए भी यह मैदान एक वरदान साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें:एक बार फिर खुला गेयटी थियेटर, एक साल बाद फिर से कलाकारों को मिलेगा मंच

ABOUT THE AUTHOR

...view details