हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 10, 2019, 12:04 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

फिर क्षतिग्रस्त पैदल पथ पर फंस गई जीप, जाम से परेशान हुए लोग

हमीरपुर बस स्टैंड के आस-पास बनाए गए फुटपाथ में मंगलवार को एक बार फिर ट्राला जीप अनियंत्रित होकर इस पैदल पथ में फंस गया. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय प्रशासन ने क्रेन की मदद से इसे बाहर निकाला.

Vehicle stuck in foot path near bus stand of Hamirpur
हमीरपुर में क्षतिग्रस्त पैदल पथ पर फंस गई जीप

हमीरपुर:जिला के हमीरपुर बस स्टैंड के आस-पास बनाए गए फुटपाथ बेशक पैदल चलने वालों के लिए बनाए गए हैं, लेकिन तंग सड़क होने के कारण ड्राइव फुटपाथ पर भी गाड़ियों के चलाने से नहीं कतराते. यही वजह है कि आए दिन इन पैदल पथ के टूटने के कारण वाहनों के टायर इनमें फंस जाते हैं.

बस स्टैंड हमीरपुर के साथ क्षतिग्रस्त हुए पैदल पथ में एक बार फिर गाड़ी का एक हिस्सा फस गया. हालांकि यहां पर कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन स्थानीय प्रशासन की कोताही से यह लगातार तीसरी घटना है.

वीडियो रिपोर्ट
मंगलवार सुबह अचानक एक जीप अनियंत्रित होकर इस पैदल पथ में फंस गयी करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय प्रशासन ने क्रेन की मदद से जीप को बाहर निकाला. इस दौरान बाजार की मुख्य सड़क पर दोनों तरफ जाम की लंबी लाइनें लग गई.

बता दें कि इससे पहले भी दो बार निजी बसे यहां पर इस क्षतिग्रस्त पैदल पथ में फंस चुकी हैं, लेकिन प्रशासन ने इन घटनाओं से कोई सबक नहीं लिया है. हालांकि कुछ एक जगह पर इस पैदल पथ के लेंटर को दुरुस्त किया गया है, लेकिन अधिकतर जगहों पर अभी तक कार्य अधूरा है.

ये भी पढ़ें: प्याज विक्रेता तय दाम से ज्यादा में नहीं बेच पाएंगे प्याज, DC ने दिए आदेश

सदर थाना प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत क्रेन के माध्यम से गाड़ी को हटाया. जिसके बाद सड़क पर यातायात को बहाल कर दिया गया है.

Last Updated : Dec 10, 2019, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details