हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एनआईटी हमीरपुर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, विभिन्न विभागों में भरे जाएंगे पद

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) हमीरपुर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. एनआईटी के 13 विभागों में फैकल्टी के खाली पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक और पात्र अभ्यर्थी एनआईटी की वेबसाइट से 20 जनवरी तक अपने आवेदन जमा करवा सकते हैं.

By

Published : Dec 25, 2019, 11:23 AM IST

Vacancy in NIT Hamirpur
एनआईटी हमीरपुर में विभागों में कई पद खाली

हमीरपुर: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) हमीरपुर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. एनआईटी के 13 विभागों में फैकल्टी के खाली पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक और पात्र अभ्यर्थी एनआईटी की वेबसाइट से 20 जनवरी तक अपने आवेदन जमा करवा सकते हैं.

एनआईटी में 13 विभागों सिविल, इलेक्ट्रिकल, मेकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्यूनिकेशन, कंप्यूटर साइंस, केमिकल, मैटीरियल साइंस, आर्किटेक्टर, इंजीनियरिंग, गणित और साइंस कंप्यूटिंग, भौतिकी और फोनेटिक्स विभाग, रसायन विभाग, सामाजिक विज्ञान और मैनेजमेंट अध्ययन विभाग में 76 पद भरे जाने हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

एनआईटी के निदेशक डॉ. विनोद यादव ने कहा कि असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1 और 2 के 30 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 30 पद और प्रोफेसर के 16 पदों को भरा जाना हैं. इन पदों को भरने के लिए समान्य और ओबीसी के अभ्यर्थियों को 1000 रुपये शुल्क के साथ आवेदन करना होगा.

ये भी पढ़ें: मतदाता सूचि में ऐसे दर्ज होंगे लोगों के नाम, गांव-गांव जाकर BLO करेगा जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details