हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज थाने में लड़ाई झगड़े और जातिसूचक शब्द बोलने पर दो मामले दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 13, 2020, 11:38 PM IST

भोरंज थाने में बुधवार को दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं. पहले मामले में गांव के व्यक्ति ने राज कुमार गांव कस्याना निवासी को लड़ाई झगड़ा करके, उसे जान से मारने की धमकी दी है. दूसरे मामले में सुषमा देवी गांव व डाकघर जिजवी निवासी को गांव के लोगों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके धमकियां दी.

Bhoranj police station
भोरंज थाने में दो मामले हुए दर्ज.

भोरेज/हमीरपुर:उपमंडल भोरंज थाने में बुधवार को लड़ाई झगड़ा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं. भोरंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में राज कुमार गांव कस्याना तहसील भोरंज निवासी ने शिकायत दर्ज करवाई कि गांव में एक व्यक्ति प्रवीण कुमार ने उसका रास्ता रोककर लड़ाई झगड़ा किया और उसे जान से मारने की धमकी दी है.

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 341, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है


वहीं, दूसरे मामले में सुषमा देवी गांव व डाकघर जिजवी तहसील भोरंज ने शिकायत दर्ज करवाई है कि गांव जिजवी में मनरेगा के तहत रास्ते के निर्माण का काम चल रहा है. जिजवी के रहने वाले किक्कर सिंह, सुरेंद्र कुमार, राजेंद्र सिंह, किरण देवी ने उन्हें चमरिया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करके धमकियां दी है. इस पर पुलिस ने धारा 506, 509 3 (1) (R) (S) एससी व एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. भोरंज एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि दोनों मामलों में केस दर्ज करके पुलिस छानबीन और कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details