हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेहनती कार्यकर्ताओं की बदौलत ही मिशन रिपीट करेगी बीजेपीः त्रिलोक जम्वाल

By

Published : Feb 25, 2021, 9:39 PM IST

भारतीय जनता पार्टी भोरंज मंडल के प्रशिक्षण शिविर का समापन हो गया. प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता हमेशा ही सकारात्मक प्रयत्न कर देश और समाज को नई दिशा और दशा प्रदान करता है.

tranning camp of bjp in bhoranj
मेहनती कार्यकर्ताओं की बदौलत ही मिशन रिपीट करेगी बीजेपी

भोरंज/हमीरपुरःजिला हमीरपुर के भोरंज में भारतीय जनता पार्टी भोरंज मंडल के प्रशिक्षण शिविर का समापन हो गया. इस प्रशिक्षण शिविर समारोह में बीजेपी प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल मुख्य वक्ता के तौर पर मौजूद रहे.

मिशन रिपीट पर ध्यान दें कार्यकर्ता

प्रशिक्षण शिविर में भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी ने केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों गिनवाईं. उन्होंने कहा कि सरकार ने किसान सम्मान निधि, महिला गृहिणी योजना के तहत गैस कनेक्शन, कामगार विभाग के तहत करोना काल में आर्थिक सहायता और आयुष्मान भारत योजना के तहत सुविधाएं प्रदान की है. उन्होंने कहा कि हमें जन-जन में इसका प्रचार और प्रसार कर 2022 में बीजेपी की सरकार बनानी है.

कार्यकर्ताओं की बदौलत ही होगामिशन रिपीट

प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता हमेशा ही सकारात्मक प्रयत्न कर देश और समाज को नई दिशा और दशा प्रदान करता है.

महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि जब पूरा देश करोना के कारण डरा-सहमा हुआ था, तब बीजेपी कार्यकर्ता दिन-रात कार्य करते हुए कहीं राशन बांटा, कहीं मास्क बांटे और प्रवासियों को भी उनके घर तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ताओं की बदौलत ही 2022 में मिशन रिपीट होगा और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पुनः सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें:एमसी चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा जनता का साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details