हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भरेड़ी बाजार में कर्फ्यू ढील के दौरान सड़क पर लग रहा जाम, लोग परेशान

उपमंडल भोरंज का मुख्य कस्बा होने के कारण दिन भर भरेड़ी बाजार की सड़क से सैकड़ों गाड़ियां गुजरती हैं. यहां जाम के कारण वाहन चालकों व राहगीरों को काफी परेशानियां उठानी पड़ती हैं.

By

Published : May 14, 2020, 11:32 PM IST

Traffic problem in Bharedi market
भरेड़ी बाजार में ट्रैफिक की समस्या

भोरंज/हमीरपुर: भोरंज के भरेड़ी बाजार में जाम की समस्या लगातार विकराल रूप धारण करती जा रही है. भरेड़ी बाजार में कर्फ्यू में ढील के समय हर रोज वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं, जिसके चलते लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

उपमंडल भोरंज का मुख्य कस्बा होने के कारण दिन भर भरेड़ी बाजार की सड़क से सैकड़ों गाड़ियां गुजरती हैं. यहां जाम के कारण वाहन चालकों व राहगीरों को काफी परेशानियां उठानी पड़ती हैं. भरेड़ी हनुमान चौक से बस स्टैंड तक दिन में कई बार जाम लगता है. जाम लगने का कारण सड़क का संकरा होना है. वहीं, इस समस्या को सड़क किनारे खड़े दोपहिया वाहन व गाड़िया और भी गंभीर बना देते हैं.

भरेड़ी बाजार में ट्रैफिक की समस्या

इसके अलावा इतने बड़े बाजार में पार्किंग की व्यवस्था न होना भी जाम लगने का कारण है. लोगों में कमलु, बलवीर शर्मा, विनोद शर्मा, रजनीश कुमार, सतीश कुमार, विजय शर्मा, पवन ठाकुर, रमन व अन्य दुकानदारों सहित वाहन चालकों ने प्रशासन से इस समस्या से निजात दिलवाने की मांग की है.

भरेड़ी में अवाहदेवी, जाहू, सरकाघाट और हमीरपुर की ओर जाने वाला सड़क मार्ग मिलते हैं. यहां हर रोज 15 मिनट से एक घंटे तक का जाम लगता है. हालांकि, भरेड़ी निचले चौक पर एक गृहरक्षक भी ट्रैफिक व्यवस्था ठीक करने के लिए उपलब्ध रहता है. इसके बावजूद लोगों को जाम के कारण परेशानी उठानी पड़ती है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली से आए रिश्तेदार को घर पर बुलाना पड़ा महंगा, हमीरपुर का एक और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details