हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भलवानी में ट्रेक्टर के पलटने से मकान क्षतिग्रस्त, चालक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Nov 1, 2020, 4:39 PM IST

हमीरपुर में बाहन्वीं सड़क के पास एक सड़क हादसा पेश आया है. भलवानी में बजरी से भरा ट्रेक्टर पलट गया. सड़क हादसे की चपेट में साथ लगता मकान भी आ गया.

tractor went uncontrolled and entered into adjacent house at Bhalwani
भलवानी में ट्रेक्टर के पलटने से मकान क्षतिग्रस्त

हमीरपुर: जिला के भोरंज के जाहू से हमीरपुर वाया बाहन्वीं सड़क पर भलवानी में बजरी से भरा ट्रेक्टर पलट गया. इस सड़क हादसे की चपेट में साथ लगता मकान भी आ गया. बताया जा रहा है कि साथ लगते मकान के बरामदे की दीवार ढह गई और साथ ही अंदर खड़ी स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर नंवर एचपी 74-8190 के मुंडखर क्रेषर से बजरी भर कर बाहन्वीं को ओर जा रहा था. ट्रैक्टर भोरंज का रहने वाला पवन कुमार चला रहा था. भलवानी के पास ट्रैक्टर अंनियत्रित होकर मकान से टकरा गया.

प्रत्यक्षर्दियों के अनुसार इस हादसरे में ट्रैक्टर चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसे भोरंज सिविल अस्पताल ले जाया गया. वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हमीरपुर अस्पताल रेफर कर दिया है.

मामले को लेकर भलवानी पंचायत प्रधान संजीव अंगारिया का कहना है कि इस घटना से मदन लाल के मकान को भी नुकसान हुआ है. वहीं,डीएसपी बडसर जसवीर सिंह का कहना है कि भोरंज पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details