हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में 3 नए पॉजिटिव मामले, 8 लोगों ने जीती कोरोना से जंग

By

Published : Aug 24, 2020, 8:14 PM IST

हमीरपुर में सोमवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं, जबकि 8 लोग ठीक भी हुए हैं. वर्तमान समय में जिला में कोरोना के 70 एक्टिव केस हैं, जबकि अब तक कुल 394 लोगों का सफल इलाज किया जा चुका है. वहीं, इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा जिला में अब तक कुल 468 लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं.

Corona cases in hamirpur
हमीरपुर में कोरोना के मरीज.

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में सोमवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं, जबकि 8 लोग ठीक भी हुए हैं. वर्तमान समय में जिला में कोरोना के 70 एक्टिव केस हैं, जबकि अब तक कुल 394 लोगों का सफल इलाज किया जा चुका है. वहीं, इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा जिला में अब तक कुल 468 लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए भोरंज उपमंडल के तीनों लोगों में टिक्कर खातरियां क्षेत्र के गांव घलेरा का 32 वर्षीय व्यक्ति शामिल है. वह महाराष्ट्र के नासिक से आया था और होम क्वारंटाइन में रह रहा था.

इसके अलावा बद्दी से लौटे गांव जिजवीं के 28 वर्षीय युवक और दिल्ली से आए टौणी देवी तहसील के गांव मतलाणा के 44 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इन दोनों को भी होम क्वारंटाइन रखा गया था.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि सोमवार को स्वस्थ हुए आठ लोगों में बिझड़ी के गांव घोड़ी की 31 वर्षीय महिला, नादौन का 24 वर्षीय युवक, टौणी देवी तहसील के गांव पंजोत का 43 वर्षीय व्यक्ति और 42 वर्षीय महिला, बजरोल क्षेत्र के गांव पलभू का 24 वर्षीय युवक, भोरंज के गांव बदेहड़ का 22 वर्षीय युवक बड़सर के गांव अकराणा का 26 वर्षीय युवक और बड़सर के गांव बटारली का 26 वर्षीय युवक शामिल है.

यह सभी लोग एनआईटी परिसर में स्थापित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन थे. इन्हें घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.

पढ़ें:आयुष ग्राम परियोजना से बदलेगी तस्वीर, इन 3 पंचायतों में आयुर्वेद प्रणाली पर चल रहा काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details