हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी में विरोध के सुर हुए तेज, बड़सर मंडल पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

By

Published : Aug 5, 2019, 10:28 AM IST

प्रदेश बीजेपी में भड़की विरोध की चिंगारी अब और तेज दहकने लगी है. पार्टी के लोगों ने ही सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है. बैठक के दौरान मंडल ने सरकार को इस्तीफा देने की चेतावनी भी दी है.

भाजपा में भड़की विरोध की चिंगारी

हमीरपुर: प्रदेश भाजपा के अंदर विरोध के स्वर तेज होने लगे हैं. कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुआ विरोध अब हमीरपुर जिले के बड़सर विधानसभा क्षेत्र में ज्वाला बन कर उभर रहा है. भाजपा बड़सर मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश सरकार और संगठन द्वारा सरकार व संगठन में दी जा रही नीतियों पर आपत्ति जताई है.


संगठन पदाधिकारियों का दावा है कि सरकार में उन लोगों को भी पद दिए जा रहे हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनावों में पार्टी के खिलाफ काम किया था.


आपको बता दें कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखने वाले कमल नयन शर्मा को सरकार ने कांगड़ा प्राथमिक कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक का चेयरमैन बनाया है. सरकार के इसी निर्णय के खिलाफ संगठन पदाधिकारियों नें भाजपा मंडल बड़सर में सरकार और भाजपा संगठन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.


जानकारी के अनुसार बड़सर विश्राम गृह में मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर की अध्यक्षता में भाजपा मंडल बड़सर की एक अहम बैठक हुई. बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक सुर में चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि जिन लोगों ने विधानसभा चुनाव 2017 में संगठन व भाजपा उम्मीदवार का डटकर विरोध किया था, उन्हीं लोगों को सरकार व संगठन में तरजीह दी जा रही है.


बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने जयराम सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार पुराने एवं निष्ठावान भाजपा के सिपाहियों के साथ अनदेखी कर रही है. अगर सरकार व संगठन का यही रवैया रहा तो ऐसी स्थिति मे बड़सर मंडल भाजपा कार्यकारिणी सामूहिक तौर पर अपना इस्तीफा प्रदेश सरकार को सौंप सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details