हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टेक्नीशियन बॉयलर और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर की परीक्षा हुई संपन्न, 603 में से केवल 226 ने दी परीक्षा

By

Published : Feb 2, 2021, 8:14 PM IST

जिला हमीरपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल में मंगलवार को टेक्नीशियन बॉयलर पोस्ट कोड 820 और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर की परीक्षा कोविड-19 के दिशा निर्देशों के अनुसार पूरी हुई. थर्मल स्कैनिंग में किसी भी अभ्यर्थी का तापमान सामान्य से अधिक नहीं पाया गया. अभ्यर्थियों के प्रवेश के समय थर्मल स्कैनिंग की गई और हाथों को सैनिटाइज किया गया.

-examination-completed-in-hamirpur
वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर परीक्षा

हमीरपुरः जिला हमीरपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला(बाल) में मंगलवार को टेक्नीशियन बॉयलर पोस्ट कोड 820 और वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर की परीक्षा कोविड-19 के दिशा निर्देशों के अनुसार पूरी हुई.

प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने दी जानकारी

बाल स्कूल हमीरपुर की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने बताया कि सुबह आयोजित वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर की परीक्षा के लिए 320 अभ्यर्थियों में से 180 ने परीक्षा दी जबकि 140 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे. वहीं टेक्नीशियन बॉयलर की परीक्षा के लिए 283 अभ्यर्थियों में से केवल 46 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा दी. जबकि 235 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे.

वीडियो.

कोरोना के नियमों का रखा पूरा ख्याल

प्रधानाचार्य ने बताया कि थर्मल स्कैनिंग में किसी भी अभ्यर्थी का तापमान सामान्य से अधिक नहीं पाया गया. अभ्यर्थियों के प्रवेश के समय थर्मल स्कैनिंग की गई और हाथों को सैनिटाइज किया गया. कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के माध्यम से वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर की परीक्षा सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक और टेक्नीशियन बॉयलर की परीक्षा 2:00 बजे से 4:00 बजे तक आयोजित की गई.

ये भी पढ़ें:खनेरी में जनजातीय भवन का निर्माण कार्य शुरू, 18 महीने में होगा तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details