हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महिला की संदिग्ध मौत मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने पति को मंडी से किया गिरफ्तार

महिला मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. हमीरपुर पुलिस ने वीरवार देर रात मंडी के ओट कस्बे से महिला के पति को गिरफ्तार किया है.

kullu women died in hamirpur

By

Published : Oct 11, 2019, 12:50 PM IST

हमीरपुर: कुल्लू निवासी महिला मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. हमीरपुर पुलिस ने वीरवार देर रात मंडी के ओट कस्बे से महिला के पति को गिरफ्तार किया है. पत्नी की मौत के बाद पति हमीरपुर में पत्नी के कमरे से गायब हो गया था.

मृतका की पहचान पूनम कुमारी (29) निवासी शिरढ़ (रायसन) गांव जिला कुल्लू के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार मृतका का पति एक दिन पहले ही हमीरपुर पहुंचा था. इसके बाद महिला की लाश हमीरपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर आठ में किराये के कमरे से 9 अक्टूबर की सुबह बरामद हुई थी. महिला का पति भी कुल्लू में भूटिको में कार्यरत है और पांच साल का बेटा स्कूल में पढ़ता है.

वहीं पुलिस ने मकान मालिक और साथ के कमरे में रहने वाले लोगों से पूछताछ की. इसके बाद पता चला कि महिला का पति घटना की रात कुल्लू से हमीरपुर आया था और घटना के बाद से ही गायब है. पुलिस ने महिला के पति को औट से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि महिला के पति को पुलिस ने मंडी के औट से गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: निजी अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने शव को सड़क पर रख किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details