हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा के 'गढ़' में गरजे चंदेल, कहा- हर बार किसी की पीठ पर सवार होकर लोकसभा पहुंचे अनुराग

उन्होंने कहा कि इस बार भी अनुराग ठाकुर मोदी का सहारा लेकर चुनाव जीतना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा. बता दें कि कांग्रेस में मिलने के बाद पहली बार सुरेश चंदेल कांग्रेस की किसी बड़ी जनसभा में शामिल हुए.

By

Published : Apr 25, 2019, 8:09 PM IST

सुरेश चंदेल

हमीरपुरः हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश चंदेल भाजपा के गढ़ हमीरपुर में खूब गरजे. उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हर बार वह किसी की पीठ पर सवार होकर चुनाव जीते हैं और इस बार भी उनकी यही इच्छा है.

सुरेश चंदेल

उन्होंने कहा कि इस बार भी अनुराग ठाकुर मोदी का सहारा लेकर चुनाव जीतना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा. बता दें कि कांग्रेस में मिलने के बाद पहली बार सुरेश चंदेल कांग्रेस की किसी बड़ी जनसभा में शामिल हुए. उनकी इस मौजूदगी को कांग्रेस ने खूब भुनाया और उन्हें बोलने का भी खूब मौका दिया.

जनसभा में अपने संबोधन में सुरेश चंदेल ने कहा कि 3 बार से अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के नुमाइंदे रहे हैं, लेकिन लोग कहते हैं कि उनके दर्शन ही नहीं हुए, उनके सांसद निधि का खर्च भी सवालों के घेरे में है. हर दफा लोगों ने उनकी लिहाज की है, लेकिन इस बार जनता लिहाज नहीं करेगी.

सुरेश चंदेल

सुरेश चंदेल ने सांसद अनुराग ठाकुर को घेरते हुए कहा कि हर बार वह किसी की पीठ पर सवार होकर चुनाव लड़े हैं. इस बार भी मोदी की पीठ पर सवार होकर चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन जनता अब उनका लिहाज नहीं करेगी. लोगों ने टेलीविजन में विदेशों में उनको देखा है, लेकिन गांव में उनको देखने को तरस गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details