हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुक्खू ने शिक्षा मंत्री को दिया कांग्रेस ज्वाइन करने का न्यौता, बोले- BJP में घुटन हो रही है तो कांग्रेस में आएं

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सुरेश भारद्वाज को कांग्रेस ज्वाइन करने का न्यौता दिया है. सुक्खू ने कहा कि अगर सुरेश भारद्वाज को भाजपा में घुटन हो रही है तो वे चाहें तो कांग्रेस में आ सकते हैं.

By

Published : Apr 27, 2019, 9:25 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुर: पूर्व पीसीसी चीफ सुखविंदर सुक्खू ने शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को बीजेपी का कुनबा संभालने की सलाह दी है. सुक्खू ने कहा कि वे कांग्रेस के साथ पद के लिए नहीं जुड़े बल्कि पार्टी की विचारधारा से जुड़े हैं और उन्हें बीजेपी में जाने की जरूरत नहीं है.

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुरेश भादरद्वाज को कांग्रेस ज्वाइन करने का न्यौता देते हुए कहा कि उनकी पार्टी के नेता व पूर्व सांसद हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के और भी कई नेता कांग्रेस का दामन थामने के लिए पार्टी हाईकमान के संपर्क में हैं. बीजेपी दूसरों को सुझाव देने के बजाए अपना घर संभाले.

नादौन में सुखविंदर सिंह सुक्खू

सूक्खू ने कहा कि उनके कार्यकाल में कांग्रेस बूथ स्तर तक पहुंची और युवाओं को संगठन में स्थान मिला. उसका ही नतीजा है कि कांग्रेस हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें जीतने जा रही है.

गौर हो कि हमीरपुर में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में वीरभद्र सिंह ने सुक्खू पर तंज कसते हुए कहा था कि कुलदीप राठौर के अध्यक्ष बनने से पीसीसी का गंद साफ हो गया है. अभी वीरभद्र सिंह अपने भाषण को समेट ही रहे थे कि जल्दबाजी और नाराजगी में कईं दिग्ग्ज मंच से उतर गए थे.

पढ़ें- शिक्षा मंत्री की धनीराम शांडिल को संन्यास लेने की सलाह, बोले- कर्नल की अब उम्र हो चुकी है

सुक्खू अपने विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में जुट गए हैं. शनिवार को उन्होंने नादौन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. नादौन कांग्रेस कार्यालय प्रभारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोध राज जैन को बनाया गया और कार्यालय सचिव वरिष्ठ नेता नानक चंद को बनाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details