हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुजानपुर की जनता ने लॉकडाउन 2.0 का किया स्वागत, कहा- कोरोना जंग में करेंगे सहयोग

By

Published : Apr 14, 2020, 1:44 PM IST

पीएम मोदी के लॉकडाउन को लेकर देश के नाम संबोधन को सुजानपुर की जनता ने उत्सुकता से देखा. सभी लोग काम छोड़ 10 बजे अपने टीवी सेट के सामने बैठकर पीएम मोदी का भाषण सुनते नजर आए. लॉकडाउन को कोरोना महामारी के चलते तीन मई तक बढ़ाए जाने का सुजानपुर की जनता ने स्वागत किया है.

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

सुजानपुर: पीएम मोदी के लॉकडाउन को लेकर देश के नाम संबोधन को सुजानपुर की जनता ने उत्सुकता से देखा. सभी लोग काम छोड़ 10 बजे अपने टीवी सेट के सामने बैठकर पीएम मोदी का भाषण सुनते नजर आए. लॉकडाउन को कोरोना महामारी के चलते तीन मई तक बढ़ाए जाने का सुजानपुर की जनता ने स्वागत किया है. स्थानीय निवासी प्रवीण सोनी ने कहा कि ऐसे समय में जब प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तो बिना देरी किए लॉकडाउन को बढ़ाना सबसे कारगर कदम है.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, एक अन्य निवासी राजेश चंदेल ने कहा कि पीएम मोदी का 3 मई तक पूरे देश को लॉकडाउन करना अच्छा फैसला है. उन्होंने कहा कि वो अपने पूरे परिवार के साथ आगामी 3 मई तक पहले की तरह लॉकडाउन के नियमों का पालन करेगा.

स्थानीय निवासी रोशन लाल ने कहा कि कोरोना बीमारी को दूर भगाने के लिए इस समय लॉकडाउन ही कारगर हथियार है फिलहाल के लिए तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है, जिसमें देश के हर नागरिक को सहयोग करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details