हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

7 से 10 मार्च तक मनाया जाएगा राष्ट्र स्तरीय सुजानपुर होली उत्सव, डीसी ने ली अधिकारियों की बैठक

By

Published : Jan 8, 2020, 10:36 AM IST

राष्ट्र स्तरीय सुजानपुर होली उत्सव ऐतिहासिक चौगान सुजानपुर में 7 मार्च से 10 मार्च तक मनाया जाएगा. जिला प्रशासन ने उत्सव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं आयोजन के लिए बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है.

Sujanpur Holi festival will be celebrated from 7 to 10 March
Sujanpur Holi festival will be celebrated from 7 to 10 March

हमीरपुर: चार दिवसीय राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव ऐतिहासिक चौगान सुजानपुर में 7 मार्च से 10 मार्च तक मनाया जाएगा. जिला प्रशासन ने उत्सव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं आयोजन के लिए बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है.

इस सम्बंध में उपायुक्त हरिकेश मीणा की अध्यक्षता में हमीर भवन में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया. इसके लिए पहली बैठक का आयोजन किया गया है बैठक में मेला अधिकारी समेत संबंधित विभागों के अधिकारियों ने हिस्सा लिया.

वीडियो.

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि मेले को इस साल और बेहतर बनाने के प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि मेले का आयोजन मुहूर्त के अनुसार ही किया जाता है और इस बार भी ऐसा ही होगा.

बैठक में मेला अधिकारी की नियुक्ति, सांस्कृतिक कार्यक्रमों तथा खेलकूद गतिविधियों, प्रदर्शनियों तथा कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई. एसडीएम सुजानपुर को होली मेले के दौरान स्थानीय तौर पर सभी प्रकार की व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने को कहा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details