हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुजानपुर नगर परिषद की बैठक आयोजित, प्राकृतिक जल स्त्रोतों के जीर्णोद्धार का फैसला

मंगलवार को नगर परिषद सुजानपुर की बैठक हुई. नगर परिषद सुजानपुर के अंतर्गत आने वाले सभी वार्ड के प्राकृतिक जल स्त्रोत कुएं और बावड़ियों के जीर्णोद्धार के बारे में फैसला लिया गया. नगर परिषद अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई. जनहित कार्यों को लेकर प्रस्ताव लाए गए.

By

Published : Mar 30, 2021, 8:10 PM IST

Sujanpur city council meeting held on tuesday
सुजानपुर नगर परिषद की बैठक आयोजित

सुजानपुरःमंगलवार कोनगर परिषद सुजानपुर की बैठक हुई. इस बैठक में नगर परिषद के विकास कार्यों पर चर्चा की गई. बैठक में नगर परिषद सुजानपुर के अंतर्गत आने वाले सभी वार्ड के प्राकृतिक जल स्त्रोत कुएं और बावड़ियों के जीर्णोद्धार के बारे में फैसला लिया गया. हर वार्ड से एक प्राकृतिक जल स्त्रोत को सवारने की जिम्मेवारी पार्षदों को दे दी गई है. बैठक में शहर के अंतर्गत आने वाले सभी प्राचीन चबूतरों की कायाकल्प किया जाएगा.

विकास कार्य में तेजी लाने के निर्देश

इसके साथ ही वार्ड नंबर 3 और 4 से बीपीएल सर्वे को लेकर आपत्तियां दर्ज की गई हैं. इस पर शीघ्र ही इन वार्ड में बीपीएल सर्वे कर जरूरतमंद परिवारों को इस श्रेणी में शामिल किया जाएगा. बैठक में शहर के अंदर स्ट्रीट लाइट लगाने के निर्देश दिए गए. साथ ही शहर में लोगों को बैठने के लिए बेंच लगाने के लिए भी प्रस्ताव लाया गया.

वीडियो.

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई. जनहित कार्यों को लेकर प्रस्ताव लाए गए. बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष वीना धीमान उपाध्यक्ष पवन कुमार के साथ सभी वार्ड के पार्षद मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः14वीं राष्ट्रीय रिवर राफ्टि‍ंग प्रतियोगिता में मनाली की टीम ने किया बेहतर प्रदर्शन

ये भी पढ़ें-बेकाबू कोरोना! सोमवार को 3 मौतें और 321 नए मामले आए सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details