हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HPSSC की लेटलतीफी से अभ्यर्थियों में रोष, रिजल्ट जल्द घोषित न करने पर भूख हड़ताल की चेतावनी

By

Published : Jun 25, 2019, 10:33 AM IST

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के तहत पोस्ट कोड 640 फिटर के अभ्यर्थियों ने जल्द फाइनल रिजल्ट घोषित करने ही मांग उठाई है. अभ्यर्थियों ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर अगले हफ्ते तक अंतिम परिणाम घोषित नहीं किया गया तो वे चयन आयोग के बाहर धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल करने को विवश होंगे.

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग पहुंचे अभ्यर्थी

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के तहत पोस्ट कोड 640 फिटर का अंतिम परिणाम घोषित न होने के कारण अभ्यर्थियों ने रोष प्रकट किया है. अभ्यर्थियों ने चेताया है कि जल्द ही अगर फाइनल रिजल्ट घोषित नहीं किया गया तो वे भूख हड़ताल व धरना प्रदर्शन करेंगे.

बता दें कि इस पोस्ट कोड के तहत लिखित परीक्षा एक वर्ष पहले और मूल्यांकन परीक्षा करीब 5 महीने पहले आयोजित हो चुकी है. इसके बावजूद अभी तक अंतिम परिणाम घोषित नहीं किया गया है. सोमवार को मूल्यांकन परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों ने कर्मचारी चयन आयोग के सचिव को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द अंतिम परीक्षा परिणाम घोषित करने की मांग उठाई है.

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग पहुंचे अभ्यर्थी

ये भी पढे़ं-इसी महीने भरे जाएंगे HRTC चालकों के खाली पद, कंडक्टरों के 500 पद भरेगी जयराम सरकार

अभ्यर्थियों का कहना है कि कई बार चयन आयोग के अधिकारियों और कर्मचारियों से इस बारे में बात की गई है, लेकिन अक्सर अधिकारी अपना फोन नहीं उठाते हैं. अभ्यर्थियों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है. इस परीक्षा का कोई केस भी कोर्ट में नहीं चला है, जिस वजह से परिणाम में कोई देरी हो.

वीडियो

अभ्यर्थियों ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर अगले हफ्ते तक अंतिम परिणाम घोषित नहीं किया गया तो वे चयन आयोग के बाहर धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल करने को विवश होंगे. वहीं, चयन आयोग के सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर का कहना है कि परीक्षा का अंतिम परिणाम जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा.

ये भी पढे़ं-स्कूलों में पढ़ाया जाएगा सोशल मीडिया का 'पाठ', स्टूडेंट्स को किया जाएगा जागरूक

ABOUT THE AUTHOR

...view details