हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में स्ट्रीट लाइट्स की समस्या, निजी कंपनी नोटिस को कर रही अनदेखा

नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोरी लाल ठाकुर ने कहा कि कंपनी को तीन से चार बार नोटिस दिया गया है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया है. कई जगह पर स्ट्रीट लाइट खराब हैं. इसके अलावा एक साल पहले जो नए पोल लगाए गए थे उन पर अभी तक स्ट्रीट लाइट्स नहीं लगाई गई हैं.

By

Published : Jun 1, 2020, 4:49 PM IST

नगर परिषद हमीरपुर
नगर परिषद हमीरपुर

हमीरपुर: नगर परिषद हमीरपुर में स्ट्रीट लाइट की समस्या विकराल होती जा रही है. हालात ऐसे हैं कि स्ट्रीट लाइटों का जिम्मा देखने वाली कंपनी नगर परिषद के अधिकारियों व पदाधिकारियों की सुनवाई करने को तैयार नहीं है.

एक नहीं बल्कि तीन से चार बार इस कंपनी को नोटिस जारी हो चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. नगर परिषद की सोमवार को आयोजित बैठक में पार्षदों ने स्ट्रीट लाइट को लेकर आवाज उठाई है. बता दें कि शहर में 100 जगह पोल लगाए गए हैं, जिन पर अभी तक स्ट्रीट लाइट्स नहीं लगी हैं.

वीडियो

वहीं, पुरानी स्ट्रीट लाइट्स की भी मरम्मत नहीं की गई है. नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोरी लाल ठाकुर ने कहा कि कंपनी को तीन से चार बार नोटिस दिया गया है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया है.

कई जगह पर स्ट्रीट लाइट खराब हैं. इसके अलावा एक साल पहले जो नए पोल लगाए गए थे उन पर अभी तक स्ट्रीट लाइट्स नहीं लगाई गई हैं. कंपनी के अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं. ऐसे में अब शहरी विकास विभाग के निदेशक को मामला भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details