हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

PWD रेस्ट हाउस में शरारती तत्वों का हुड़दंग, गेट से उखाड़ दी भारी भरकम स्ट्रीट लाइट

जिला हमीरपुर के बड़सर उपमंडल के तहत लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह मैहरे के गेट पर शरारती तत्वों द्वारा भारी भरकम स्ट्रीट लाइट उखाड़ फेंकने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 2, 2019, 1:35 PM IST

PWD रेस्ट हाउस में शरारती तत्वों ने उखाड़ी स्ट्रीट लाइट.

हमीरपुर: जिला के बड़सर उपमंडल में स्थित विश्राम गृह मैहरे के गेट नंबर दो पर लगी भारी भरकरम स्ट्रीट लाइट को अज्ञात लोगों ने उखाड़ फेंका. शरारती तत्वों ने सीमेंट से निर्मित इस स्ट्रीट लाइट को पोल के साथ ही तोड़ दिया है.

विश्राम गृह के चौकीदार ने बताया कि उसे जैसे ही स्ट्रीट लाइट और पोल टूटने की आवाज सुनाई दी तो उसने तुरंत कनिष्ठ अभियंता को सूचित किया. इसके बाद कनिष्ठ अभियंता चौकीदार के साथ बड़सर थाना में पहुंचा. पुलिस ने चौकीदारों से पूछताछ कर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

विश्राम गृह के गेट पर सीसीटीवी कैमरे न होने के चलते पुलिस के लिए आरोपियों की तलाश मुश्किल हो गई है. इस मामले में डीएसपी बड़सर जसबीर ठाकुर ने बताया कि लोक निर्माण विभाग बड़सर द्वारा तोड़फोड़ का मामला दर्ज करवाया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details