हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में राज्य स्तरीय कॉर्फबॉल प्रतियोगिता का होगा आयोजन: बी.आर. सुमन

By

Published : Jan 29, 2021, 10:06 AM IST

Updated : Jan 29, 2021, 11:29 AM IST

फरवरी के अंतिम सप्ताह में बिलासपुर में राज्य स्तरीय कॉर्फबॉल प्रतियोगिता का आयोजन होगा. हिमाचल प्रदेश कोर्फबॉल संघ के महासचिव एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बी.आर. सुमन ने भोरंज उपमंडल के जाहू में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना महामारी के कारण जहां अर्थव्यवस्था पर असर पड़ा है, वहीं खेलकूद प्रतियोगिताएं बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं.

कॉर्फबाल प्रतियोगिता
कॉर्फबाल प्रतियोगिता

भोरंज/हमीरपुर:कोरोना महामारी के कारण बंद पड़ी खेलकूद प्रतियोगिताएं अब शुरू होने लगी हैं. राज्य स्तरीय कोर्फबॉल प्रतियोगिता का आयोजन फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में बिलासपुर जिला में किया जाएगा है. इसके लिए खिलाड़ियों से अपना अभ्यास जारी रखने के लिए कहा गया है.

कोरोना के चलते खेल-कूद प्रतियोगिता पर पड़ा असर

हिमाचल प्रदेश कोर्फबॉल संघ के महासचिव एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बी.आर. सुमन ने भोरंज उपमंडल के जाहू में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना महामारी के कारण जहां अर्थव्यवस्था पर असर पड़ा है, वहीं खेलकूद प्रतियोगिताएं बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं. कोर्फबॉल संघ लगातार खिलाड़ियों के संर्पक में रहा है. खिलाड़ियों को फिट रहने के टिप्स भी दिए जा रहे हैं.

वीडियो

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों व अधिकारियों की मांग पर सब जूनियर, जूनियर व सीनियर वर्ग की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता बिलासपुर जिला में करवाने का निर्णय लिया गया है. यह प्रतियोगिता फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में आयोजित होगी. इसके लिए जल्द ही तिथियों की घोषणा राज्य स्तरीय बैठक में की जाएगी.

जिला स्तरीय टीम का चयन करने के निर्देश

बी.आर. सुमन ने सभी जिला अध्यक्षों व महासचिवों से अपील करते हुए कहा कि तीनों वर्ग की प्रतियोगिता के लिए अपने-अपने जिला की टीमों का समय पर चयन कर लें. यहां से चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे.

कोर्फबॉल संघ के महासचिव एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बी.आर. सुमन ने कहा कि कोर्फबॉल खेल के उत्थान के लिए सभी जिला की कार्यकारिणों का गठन पूरा कर लिया गया है. जिला व प्रदेश स्तर पर कोर्फबाल खेल को बढ़ावा देने के लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है. इस दौरान राष्ट्रीय रेफरी विनोद कुमार, प्रदेश प्रेस सचिव पवन रांगड़ा व हमीरपुर महासचिव प्रवीण शर्मा भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय बजट से मंत्री सुरेश भारद्वाज को उम्मीद, रेल और एयर कनेक्टिविटी का मिलेगा तोहफा

Last Updated : Jan 29, 2021, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details