हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SP हमीरपुर ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से की मुलाकात, की ये अपील

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने सोमवार को सुजानपुर पुलिस थाना में सुजानपुर के मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ बैठक की. इस दौरान एसपी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जमात में हिस्सा लेकर लौटे लोगों ने प्रशासन को जानकारी मुहैया नहीं करवाई है. ऐसे लोगों की जानकारी जल्द प्रशासन को उपलब्ध करवाई जाए.

By

Published : Apr 6, 2020, 5:22 PM IST

SP Hamirpur meets Muslim people
मस्लिम लोगों से मुलाकात करते हुए एसपी हमीरपुर.

हमीरपुर:एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने सुजानपुर पुलिस थाना में सुजानपुर के मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ बैठक की. बैठक का मकसद निजामुद्दीन दिल्ली जमात से लौटे लोगों की जानकारी जुटाना था.

इस दौरान एसपी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जमात में हिस्सा लेकर लौटे लोगों ने प्रशासन को जानकारी मुहैया नहीं करवाई है. ऐसे लोगों की जानकारी जल्द प्रशासन को उपलब्ध करवाई जाए, जिससे समय रहते कोरोना महामारी के संक्रमण पर काबू पाया जा सके.

वीडियो रिपोर्ट.

वहीं, एसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की फर्जी खबर और झूठी अफवाहें न फैलाएं. उन्होंने कहा कि ऐसा करते हुए पकड़े जाने पर व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वहीं, एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने कहा कि सुजानपुर में सोमवार को धारा-144 का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ 2 मामले दर्ज किए हैं. जिलाभर में पिछले दो दिनों में धारा 144 का उल्लंघन करने और सब्जियों के अधिक दाम बसूलने वालों पर 6 मामले दर्ज किये गए हैं.

एसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि एसेंशियल सर्विसेज पास की उपलब्धता वाले व्यक्ति ही कर्फ्यू में बाहर निकल निकल सकते हैं. सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी का पालन करें नहीं तो पुलिस को जबरन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी.

ये भी पढ़ें:चंबा में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, 11 दिनों में 22 बार हिली देवभूमि

ABOUT THE AUTHOR

...view details