हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: SP हमीरपुर की लोगों से अपील, सरकारी आदेशों की करें पालना

जिला भर में सार्वजनिक समारोह का आयोजन पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है. इन आदेशों की पालना को लेकर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से सहयोग की अपील की है.

By

Published : Mar 21, 2020, 4:48 PM IST

SP Hamirpur appeal to follow government orders
SP हमीरपुर ने लोगों से सरकार के आदेशों की अनुपालना करने की अपील की

हमीरपुर:पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने लोगों से कोरोना वायरस से संबंधित सरकार के आदेशों की पालना करने की अपील की है. वहीं, जिला हमीरपुर में धारा-144 लागू की गई है. जिला प्रशासन ने इस बाबत सार्वजनिक सूचना भी जारी की है, जिसके तहत जिला भर में सार्वजनिक समारोह के आयोजन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. इन आदेशों की पालना को लेकर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से सहयोग की अपील की है.

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि 20 मार्च रात को जागरण का आयोजन करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि प्रशासन के आदेशों की पालना करें. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जो आदेश दिए गए हैं लोग उसमें उनकी पालना में सहयोग करें, ताकि महामारी से बचा जा सके.

वीडियो.

आपको बता दें कि 20 मार्च रात को ही जिला मुख्यालय से सटे एक गांव में जागरण का आयोजन करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ धारा-144 का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया था. इसके बाद अब पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने लोगों से यह अपील की है, ताकि लोग जागरूक होकर पुलिस और प्रशासन को सहयोग करें. इसके साथ ही हमीरपुर पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को जागरूक कर रही है.

ये भी पढ़ें:एक्ससाइज विभाग ने दबोचा पंजाब का व्यापारी, साढ़े 5 किलो सोना बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details