हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर सरवीण चौधरी का बयान, 'घटती बढ़ती रहती है महंगाई'

By

Published : Jun 27, 2020, 10:18 AM IST

हिमाचल की शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने पेट्रोल-डीजल के दामों पर पुछे गए सवाल का गोलमोल जवाब देकर उसे टाल दिया. उन्होंने कहा कि महंगाई समय-समय पर कम और ज्यादा होती रहती है.

Minister Sarveen Chaudhary controversial statement on hike of petrol price
शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी

हमीरपुर: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और महंगाई के मुद्दे पर जहां एक तरफ कांग्रेसी नेता सरकार की घेराबंदी कर रहे हैं. वहीं, अब बीजेपी नेताओं से बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल के दामों पर जवाब देते नहीं बन रहा.

शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी ने हमीरपुर में प्रेस वार्ता के दौरान महंगाई के सवाल को यह कह कर टाल दिया कि महंगाई तो कम और ज्यादा होती रहती है. 'वर्तमान समय में अधिक जरूरत है मानव जीवन को बचाने की'.

वीडियो रिपोर्ट

मंत्री जी ने सवाल का तो गोलमोल जवाब दे दिया, लेकिन आने वाले दिनों में बढ़ती महंगाई से सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कांग्रेस इस मुद्दे पर सड़कों पर उतरने की योजना बना रही है. वहीं, महंगाई का सबसे ज्यादा असर मिडिल क्लास पर पड़ रहा है.

हालात ऐसे हैं कि सवाल सरकार के मंत्रियों से महंगाई के मुद्दे पर होता है और जवाब जवानों की शहादत और अमेरिका को क्लोरोक्वीन दवा सप्लाई करने तक पहुंच जाता है. नेता सवालों का गोलमोल जवाब दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन नेताओं की ढाल बन रहे हैं सवाल कोई भी हो लेकिन जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ ही जाता है.

सरकार और मंत्रियों के जवाब जो भी हों, लेकिन बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल के दामों ने मिडिल क्लास के तहत आने वाले लोगों की कमर तोड़ दी है. पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करना कोरोना संक्रमण के चलते सेहत के लिए खतरनाक है. ऐसे में अब अपनी गाड़ियों में तेल भरवाने के लिए जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें:होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई, DC ने कर्मचारियों को दिए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details