हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हरिजन बस्तियों को जाने वाले रास्ते किए बंद! अंबेडकर महासभा ने उपायुक्त से उठाई कार्रवाई की मांग

डॉ. अंबेडकर महासभा हिमाचल प्रदेश की ओर से हमीरपुर में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में समाज से जुड़ी विभिन्न समस्याओं व कुरीतियों पर चर्चा की गई और इनके समाधान के लिए रणनीति तैयार की गई.

By

Published : Jan 3, 2020, 9:47 PM IST

Dr. Ambedkar Mahasabha Himachal Pradesh
हरिजन बस्तियों को जाने वाले रास्ते किए बंद.

हमीरपुर: जिला मुख्यालय हमीरपुर में डॉ. अंबेडकर महासभा हिमाचल प्रदेश की ओर से बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ओंकार सिंह भाटिया ने की. बैठक में समाज से जुड़ी विभिन्न समस्याओं व कुरीतियों पर चर्चा की गई और इनके समाधान के लिए रणनीति तैयार की गई. वहीं, बैठक के बाद डीसी हमीरपुर को ज्ञापन सौंपा गया.

अंबेडकर महासभा के प्रतिनिधियों ने कहा कि कुछ क्षेत्रों में हरिजन बस्तियों को जाने वाले रास्ते बंद किए गए हैं. इसके साथ ही इस वर्ग से कई समस्याएं जुड़ी हुई हैं, जिनको महासभा के माध्यम से उपायुक्त हमीरपुर के समक्ष रखा गया है.

वीडियो रिपोर्ट.

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ओंकार सिंह भाटिया ने अपने संबोधन में कहा कि रोजमर्रा के जीवन को प्रभावित करने वाली सामाजिक बुराइयों से लड़ने के लिए और उनके निराकरण के लिए समाज के हर वर्ग के व्यक्ति को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की जरूरत है.

बैठक के बाद एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल डॉ. ओंकार सिंह भाटिया के नेतृत्व में लोगों की समस्याओं को लेकर उपायुक्त जिला हमीरपुर से मिले और उनसे विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details