हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने हमीरपुर अभ्यास वर्ग में पदाधिकारियों से की चर्चा, धूमल भी रहे मौजूद

भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के लिए हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का अभ्यास वर्ग शनिवार को हमीरपुर में आयोजित किया गया. इस अभ्यास वर्ग में प्रदेश संगठनात्मक चुनावों के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूप शर्मा ने संगठनात्मक चुनावों के लिए जिला और मंडल स्तर पर चुनाव संपन्न करवाने के लिए जानकारी दी.

By

Published : Sep 21, 2019, 8:54 PM IST

Ramswaroop discusses with officials in hamirpur

हमीरपुर: भाजपा के संगठनात्मक चुनाव के लिए हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का अभ्यास वर्ग शनिवार को हमीरपुर में आयोजित किया गया. इस अभ्यास वर्ग में प्रदेश संगठनात्मक चुनाव के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूप शर्मा ने संगठनात्मक चुनाव के लिए जिला और मंडल स्तर पर चुनाव संपन्न करवाने के लिए जानकारी दी.

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल समेत अन्य प्रमुख भाजपा नेताओं ने संगठनात्मक चुनावों को लेकर विचार विमर्श किया. जानकारी के अनुसार 21 से 30 सितंबर तक बूथ समितियों के चुनाव होंगे. इसके बाद 11 से 31 अक्तूबर तक मंडल अध्यक्ष का चुनाव, 11 से 30 नवंबर तक जिलाध्यक्ष और प्रदेश परिषद सदस्यों का चुनाव होगा.

वीडियो

साथ ही एक दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय परिषद सदस्यों का चुनाव होगा. प्रदेश संगठनात्मक चुनावों के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार ने हिमाचल के विकास के लिए सराहनीय कार्य किए हैं. उन्होंने कहा है कि पार्टी के संगठनात्मक चुनाव सर्वसम्मति से केंद्रीय समय सारणी के अनुरूप पूरे कर लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: 61 सालां री मधु ने ग्लैमर री दुनिया च मचाया धमाल, बनी मिसेज इंडिया री रनर-अप

ABOUT THE AUTHOR

...view details