हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जेपी नड्डा के बयान पर रामलाल ठाकुर का पलटवार, कहा- सुनामी करेगी भाजपा की तबाही

By

Published : May 15, 2019, 5:40 PM IST

Updated : May 15, 2019, 5:46 PM IST

इसके साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर एचपीसीए का अध्यक्ष रहते हुए दो एसोसिएशन का गठन करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अनुराग यह खुद ही बता दें कि कौन सी असली एसोसिएशन है और कौन सी नकली.

रामलाल ठाकुर और जे पी नड्डा (डिजाइन फोटो)

हमीरपुरः कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा के गढ़ हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया. इस मौके पर उनके साथ स्थानीय विधायक राजेंद्र राणा भी मौजूद रहे.

रामलाल ठाकुर और जे पी नड्डा (डिजाइन फोटो)

रोड शो के बाद रामलाल ठाकुर ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सुनामी शब्द वैसे तो अच्छा नहीं है, लेकिन अगर भाजपा नेता, जिसका इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह सुनामी भाजपा को ही तबाह करेगी.

पढ़ेंः 'आंकड़ों के हिसाब से आजादी के बाद सबसे ज्यादा सौहार्द PM मोदी के राज में रहा'

इसके साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर एचपीसीए का अध्यक्ष रहते हुए दो एसोसिएशन का गठन करने का भी आरोप लगाया. रामलाल ने कहा कि अनुराग ठाकुर देश की जनता को बता दें कि उन्होंने एक एसोसिएशन का गठन यूपी में किया और दूसरी एसोसिएशन का गठन हिमाचल में किया. अनुराग यह खुद ही बता दें कि कौन सी असली एसोसिएशन है और कौन सी नकली.

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने के लिए रवाना हो गए.

Last Updated : May 15, 2019, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details