हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजीव राणा बने हिमाचल भवन एवं अन्य कामगार यूनियन इंटक के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : Dec 12, 2020, 5:22 PM IST

राजीव राणा को हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य कामगार यूनियन इंटक के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया गया है. राजीव राणा उपमण्डल भोरंज के गांव दलालड़ डाकघर जिजवीं से हैं. राजीव राणा ने वर्ष 2001 से कांग्रेस व इंटक में विभिन्न पदों पर पूरी सक्रियता से कार्य किया है. राजीव राणा ने कहा कि प्रदेश में असंगठित क्षेत्र के समस्त मजदूरों की आवाज बनकर उनके हितों की लड़ाई लड़ूंगा.

Rajiv RanaHP Executive President INTUC
फोटो

भोरंज /हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य कामगार यूनियन इंटक के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर राजीव राणा की नियुक्ति की गई है.

राजीव राणा उपमण्डल भोरंज के गांव दलालड़ डाकघर जिजवीं से हैं व कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं. राजीव राणा ने वर्ष 2001 से कांग्रेस व इंटक में विभिन्न पदों पर पूरी सक्रियता से कार्य किया है. राजीव राणा द्वारा पूर्व कांग्रेस सरकार मे हि.प्र. भवन एवं अन्य कामगार कल्याण बोर्ड के तहत हजारों परिवारों को लाभान्वित किया और मजदूरों को इनके हक दिलवाने में कामयाब रहे हैं.

फोटो

मज़दूर हितों की लड़ाई लड़ूंगा

राजीव राणा ने कहा कि प्रदेश में असंगठित क्षेत्र के समस्त मजदूरों की आवाज बनकर उनके हितों की लड़ाई लड़ूंगा व पूरे प्रदेश मे कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा, जिसमें बिशेष तौर पर युवा वर्ग व महिला वर्ग को जोड़ा जाएगा. राणा ने इस नियुक्ति के लिए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पूर्वाध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू, इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित का विशेष आभार व्यक्त किया.

राजीव राणा ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर का भी धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि वे इस दायित्व को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details