हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली दौरे से लौटे सीएम के तल्ख तेवरों पर राजेंद्र राणा ने साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार के इंजन फेल

दिल्ली से लौटे सीएम के बयानों पर कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि वह उत्साहित रहें यह अच्छी बात है लेकिन आगामी विधानसभा चुनावों में हालात ऐसे होंगे कि केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार का दावा करने वाली भाजपा के सरकार के इंजन फेल हो चुके होंगे.

By

Published : Jun 17, 2021, 7:07 PM IST

hamirpur
फोटो

हमीरपुर:हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही निजी बस और टैक्सी ऑपरेटरों को भी राहत देने की प्रदेश सरकार के समक्ष मांग रखी है.

'प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधा खराब'

कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं पूरी तरह से चरमरा चुकी हैं महामारी के दौर के बावजूद हिमाचल में रेफरल सुविधा ही बची है. प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों को स्वास्थ्य सुविधाओं की दृष्टि से मजबूत किए जाने की जरूरत है. महामारी के इस संकट भरे दौर में लोगों के अपने बिछड़ रहे हैं, सुविधा न मिलने के कारण प्रदेशभर में लोग सरकार से आहत हैं.

टैक्सी और बसों के टैक्स माफ करे सरकार

साथ ही उन्होंने निजी बस ऑपरेटर टैक्सी ऑपरेटरों के पक्ष में भी बयान दिया है कि पिछले लंबे समय से यह वर्ग भी महामारी से जूझ रहा है. उन्होंने कहा कि रोजगार चलाने के लिए टैक्सी और बसें लोग लोन लेकर चला रहे हैं, पिछले 1 साल से यह सुविधा सुचारू रूप से नहीं चल पाई है सरकार को इनके टैक्स इत्यादि माफ करने चाहिए.

वीडियो

मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे पर साधा निशाना

वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दिल्ली लौटने के बाद दिए जा रहे बयानों पर कहा कि वह उत्साहित रहे यह अच्छी बात है लेकिन आगामी विधानसभा चुनावों में हालात ऐसे होंगे कि केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार का दावा करने वाली भाजपा के सरकार के इंजन फेल हो चुके होंगे.

ये भी पढ़ें- सेवानिवृत्त सफाई कर्मियों को दोबारा नौकरी देने पर भड़के सफाईकर्मी, मेयर को सौंपा ज्ञापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details