हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

युवती हत्या मामला: राजेंद्र जार ने प्रदेश सरकार और कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

By

Published : Oct 7, 2020, 12:17 PM IST

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा है. उन्होंने हमीरपुर के तलाशी गांव में युवती के कत्ल के मामले में सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है. लड़कियां गायब हो रही हैं और पांच-छह महीनों बाद उनके अस्थि मिल रहे हैं.

Rajendra Jar
राजेंद्र जार

हमीरपुर: जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा है. उन्होंने हमीरपुर के तलाशी गांव में युवती के कत्ल के मामले में सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है. लड़कियां गायब हो रही हैं और पांच-छह महीनों बाद उनके अस्थि/कंकाल मिल रहे हैं.

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार का कहना है कि यह हमीरपुर के ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के हालात हैं. वह हमीरपुर में मीडिया से रूबरू हो रहे थे. इस दौरान उन्होंने सरकार और कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लिया है.

वीडियो

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार का कहना है कि युवती के कत्ल के मामले में यदि पुलिस की छानबीन सही होती तो पहले ही इस मामले का खुलासा हो जाता, लेकिन पांच छह महीने बाद लापता लड़की का अस्थि/कंकाल पुलिस ने बरामद किया. उन्होंने कहा कि बच्चे भी लापता हो रहे हैं. प्रदेश भर में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं.

राजेंद्र जार ने कहा कि उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में तो हालात बद से बदतर हैं. यहां पर दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार को नसीहत दी है कि कानून व्यवस्था में सुधार लाया जाए, ताकि देश और प्रदेश की बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें.

ये भी पढ़ें:JNV डूंगरी के छात्रों का जलवा, 5 ने जेईई एडवांस्ड किया क्वालीफाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details