हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 12, 2019, 1:18 PM IST

ETV Bharat / state

खोखाधारकों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई शुरू, PWD ने की निशानदेही

हमीरपुर बस अड्डे के बाहर बने बहुचर्चित खोखों की पीडब्ल्यूडी ने बुधवार को निशानदेही करवा ली है. जल्द ही अतिक्रमण करने वाले खोखाधारकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

PWD action against the Encroachment at hamirpur bus stand
खोखाधारकों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई शुरू

हमीरपुर: बस अड्डा हमीरपुर के बाहर बने बहुचर्चित खोखों की पीडब्ल्यूडी ने बुधवार को निशानदेही करवा ली है. जिसकी रिपोर्ट जल्द ही उपायुक्त हमीरपुर को सौंपी जाएगी, ताकि संबंधित खोखाधारकों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा सके.

बता दें कि बस अड्डा हमीरपुर के बाहर करीब 60 खोखाधारक हैं, जिनके खोखे पीडब्ल्यूडी की जमीन में निकले हैं. संबंधित खोखाधारकों को नगर परिषद हमीरपुर ने अतिक्रमण व खोखा खाली करने के निर्देश हाल ही में जारी किए थे. जिनकी समय सीमा समाप्त हो चुकी है.

वीडियो रिपोर्ट

जिला प्रशासन ने अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है. हालांकि खोखाधारक जिला प्रशासन से लगातार एक ही गुहार लगा रहे हैं कि उन्हें सड़क से 10 या 12 फीट पीछे हटाकर नए खोखे बनाकर दें, तभी वह पुराने खोखों से अपना कब्जा छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: ऊना में 10 साल के प्रवासी किशोर के साथ कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

पीडब्ल्यूडी हमीरपुर के सहायक अभियंता देवराज भाटिया ने बताया कि बस अड्डा हमीरपुर पर कम से कम 60 खोखे हैं, जो पीडब्ल्यूडी लैंड के अंतर्गत आते हैं. उन्होंने बताया कि बस अड्डा हमीरपुर के बाहर बने बहुचर्चित खोखों की पीडब्ल्यूडी ने बुधवार को निशानदेही करवा ली है. जिसकी रिपोर्ट जल्द ही उपायुक्त हमीरपुर को सौंपी जाएगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details