हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री के युवाओं को अयोग्य बताने वाले बयान पर हमीरपुर में प्रदर्शन, स्थाई रोजगार की मांग

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष कुमार गंगवार के युवाओं को अयोग्य बताने वाले बयान के खिलाफ हमीरपुर में भारतीय नौजवान जनवादी सभा ने गांधी चौक पर प्रदर्शन किया. मोदी कैबिनेट मंत्री के युवाओं को अयोग्य बताने वाले बयान के खिलाफ हिमाचल में सभी सामाजिक संगठन सड़कों पर उतर आए हैं.

By

Published : Sep 17, 2019, 2:48 PM IST

भारतीय नौजवान जनवादी सभा प्रदर्शन

हमीरपुर: केंद्रीय श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष कुमार गंगवार के युवाओं को अयोग्य बताने वाले बयान के खिलाफ हमीरपुर में भारतीय नौजवान जनवादी सभा ने गांधी चौक पर प्रदर्शन किया. मोदी कैबिनेट मंत्री के युवाओं को अयोग्य बताने वाले बयान के खिलाफ हिमाचल में सभी सामाजिक संगठन सड़कों पर उतर आए हैं.

हर जगह केंद्रीय मंत्री के बयान की कड़ी निंदा हो रही है. हमीरपुर में प्रदर्शन करते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए युवाओं को स्थाई रोजगार देने के साथ ही ओल्ड पेंशन स्कीम को बहाल करने की मांग की.

भारतीय नौजवान जनवादी सभा प्रदर्शन

संगठन के जिला सचिव विवेक राणा ने कहा कि मांग दिवस के रूप में हमीरपुर के गांधी चौक में सरकार से युवाओं को स्थाई रोजगार और ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करनी की मांग की. वहीं, केंद्रीय मंत्री के बयान का कटाक्ष करते उन्होंने कड़े शब्दों में निंदा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details