हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रूबल ठाकुर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा: छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार

NSUI के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर रूबल ठाकुर द्वारा जारी प्रेस बयान में कहा कि प्रदेश सरकार 3 सालों से हजारों छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है. रूबल का कहना है कि 22 फरवरी को जो छात्र छात्राओं के रिअपीयर के एग्जाम हुए थे जो 12 मार्च को खत्म हो गया जिसका रिजल्ट विश्वविद्यालय ने घोषित नहीं किया. जिसे लेकर रूबल ठाकुर ने सरकार से गुहार लगाई है.

By

Published : May 17, 2021, 3:54 PM IST

press released by nsui national coordinator rubal thakur
एनएसयूआई के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर रूबल ठाकुर

बड़सर : एनएसयूआई के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर रूबल ठाकुर द्वारा जारी प्रेस बयान में कहा गया कि हिमाचल प्रदेश सरकार लगभग 3 सालों से प्रदेश के हजारों छात्र-छात्राओं के भविष्य से लगातार खिलवाड़ करने पर तुली है. रूबल ठाकुर ने कहा की 22 फरवरी 2021 को स्नातक प्रथम, तृतीय एवं पांचवें समेस्टर के छात्र-छात्राओं के रिअपीयर के एग्जाम हुए, जोकि 12 मार्च को खत्म हुए. इसके बाद छात्रों के ही महाविद्यालयों में उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ, लेकिन अभी तक हजारों छात्र-छात्राओं का रिजल्ट विश्वविद्यालय ने घोषित नहीं किया.

प्रदेश के हजार छात्र-छात्राओं के भविष्य से हो रहा खिलवाड़

रूबल ने कहा कि 2015 ओल्ड रूसा बैच के हजारों विद्यार्थी कोरोना की वजह से अपने रिअपीयर के एग्जाम में फंसे हुए हैं. सरकार ने प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को तो प्रमोट कर दिया, लेकिन जो छात्र एवं छात्राएं रिअपीयर में फंसे थे उनके भविष्य के बारे में ना तो यूनिवर्सिटी ने सोचा ना ही सरकार ने उनके भविष्य के बारे में सोचा. रूबल ने सरकार से गुहार लगाई है की इन हजारों रिअपीयर के छात्र-छात्राओं को भी प्रमोट किया जाए.

यह भी पढ़ें :-संजौली में शून्य होती मानवता! मां का स्ट्रेचर उठाने के लिए बेटा चिल्लाता रहा लोग तमाशा देखते रहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details