हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना संकटकाल में भी राजनीति करने में जुटे विपक्षी नेता: विनोद ठाकुर

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने हमीरपुर में वीरवार को प्रेस वार्ता कर सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है और विपक्षी नेताओं के आरोपों पर भी पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि विपक्षी नेता कोरोना संकटकाल में भी राजनीति करने में जुटे हैं.

By

Published : Dec 3, 2020, 4:36 PM IST

Press conference of BJP state spokesperson Vinod Thakur in Hamirpur
फोटो.

हमीरपुर:प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश सरकार के विधानसभा शीतकालीन सत्र के न करवाए जाने के फैसले का स्वागत किया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने हमीरपुर में वीरवार को प्रेस वार्ता कर सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है और विपक्षी नेताओं के आरोपों पर भी पलटवार किया है.

भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि विपक्षी नेता कोरोना संकटकाल में भी राजनीति करने में जुटे हैं. प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश में फैले कोविद-19 के मामलों बढने के चलते प्रदेश हित में सरकार द्वारा फैसला लिया गया है.

वीडियो.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना काल में एक बेहतरीन काम किया है

विनोद ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना काल में एक बेहतरीन काम किया है, जिसे केंद्र सरकार द्वारा भी सराहा गया है. विनोद ठाकुर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हमीरपुर जिला के साथ प्रदेश सरकार द्वारा किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जहां पर हमीरपुर जिला से केंद्रीय राज्य मंत्री हैं और प्रदेश सरकार में पांच चेयरमैन हैं, उस जिला से किसी प्रकार के भेदभाव का प्रश्न ही पैदा नहीं होता. इस अवसर पर नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीप बजाज भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details