हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुरेश चंदेल के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले पूर्व CM धूमल, बीजेपी को होगा नुकसान

धूमल ने कहा कि निश्चित तौर पर कोई कार्यकर्ता जब पार्टी छोड़ता है तो नुकसान होता है. सुरेश चंदेल पुराने मित्र व साथी है, कांग्रेस में जाना सुरेश चंदेल का व्यक्तिगत निर्णय है.

By

Published : Apr 22, 2019, 7:42 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुरः टिकट न मिलने के बाद कई दिनों से खामोश पूर्व सांसद सुरेश चंदेल के कांग्रेसी मिलन पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बड़ा बयान दिया है. धूमल ने कहा कि निश्चित तौर पर कोई कार्यकर्ता जब पार्टी छोड़ता है तो नुकसान होता है. सुरेश चंदेल पुराने मित्र व साथी हैं, कांग्रेस में जाना सुरेश चंदेल का व्यक्तिगत निर्णय है.

डिजाइन फोटो

बता दें कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और सुरेश चंदेल की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद लोकसभा चुनाव में सुरेश चंदेल भाजपा का साथ देंगे, लेकिन उनके अचानक कांग्रेस में शामिल होने से सियासी समीकरण एक बार फिर से बदल गए हैं. अब आने वाले दिनों में निश्चित तौर पर पूर्व सांसद सुरेश चंदेल कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे. पंडित सुखराम के कांग्रेस मिलन के बाद हुई सियासी हलचल तो कुछ हद तक अब थम गई थी, लेकिन चंदेल के कांग्रेस में जाने का शोर प्रदेश भर में हो रहा है.

जानकारी देते भाजपा नेता प्रेम कुमार धूमल


धूमल से जब हमीरपुर की पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर के घर वापिसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में जिला व प्रदेश भाजपा संगठन को ही ज्यादा पता होगा. धूमल ने कहा कि भाजपा व मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर जो लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उनका हम स्वागत करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details