हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोई भी अपराधी किसी धर्म या फिर जात पात का नहीं होता: सुनील शर्मा

By

Published : Jun 17, 2023, 10:11 PM IST

हिमाचल प्रदेश में मनोहर हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में बीजेपी लगातार धरना-प्रदर्शन कर रही है. जिसे लेकर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा ने भाजपा पर निशाना साधा है. सुनील शर्मा ने कहा कि भाजपा का धर्म और जात-पात की राजनीति से शुरू से ही नाता है.

Sunil Sharma on Manohar murder case in Chamba
चंबा में मनोहर हत्याकांड पर बीजेपी के प्रदर्शनों पर बोले सुनील शर्मा

हमीरपुर:हिमाचल प्रदेश में चंबा मनोहर हत्याकांड को लेकर सियासत तेज हो गई है. दरअसल, हमीरपुर के सीनियर सैकेंडरी बाल स्कूल परिसर में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा स्कूल परिसर में स्थापित सोलर पैनल को शुभारंभ करने पहुंचे. इस दौरान सुनील शर्मा ने बाल स्कूल परिसर में सोलर पैनल का उद्घाटन किया. वहीं, चंबा मनोहर हत्याकांड पर जारी सियासी घमासान को लेकर भी भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा का धर्म और जात-पात की राजनीति से शुरू से ही नाता रहा है.

'प्रदेश को गलत रास्ते पर लेकर जाना चाहती है भाजपा':चंबा में मनोहर हत्याकांड पर बीजेपी के धरना प्रदर्शनों पर सुनील शर्मा ने कहा कि कोई भी अपराधी किसी भी जात पात से नहीं होता है, लेकिन गलत धाराओं से लोगों की भावनाओं से खेलने की निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि घोर कृत्यों के पीछे भाजपा की राजनीति से लोगों को बचना चाहिए. सुनील शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री सुक्खू के साथ है, लेकिन भाजपा प्रदेश को गलत रास्ते पर लेकर जाना चाहती है. फिर भी भाजपा इसमें सफल नहीं होगी. सुनील शर्मा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भी प्रदेश की जनता कांग्रेस को पूरा साथ देगी और चारों सीटों पर कांग्रेस पार्टी जीत हासिल करेगी.

'सोलर पैनल लगने से कम होगा बिजली खर्च':दरअसल, एनर्जी को बढ़ावा देने के उदेश्य से प्रदेश सरकार के द्वारा काम करना शुरू कर दिया है. सुनील शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू के द्वारा भी प्रदेश भर में सोलर एनर्जी को बढ़ावा देने के लिए काम किया जा रहा है और इसी के चलते बाल स्कूल परिसर में भी बिजली की बचत के लिए सोलर पैनल स्थापित किया गया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर के विद्यालयों में सोलर पैनल लगने से अब बिजली खर्च कम होगा.

ये भी पढ़ें:Chamba Murder Case: जिहादी मानसिकता का परिणाम है सलूणी हत्याकांड, सीएम सुक्खू का बयान जिम्मेदार- सुरेश भारद्वाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details