हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में लोहे के एंगल चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Sep 5, 2021, 8:35 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 9:06 PM IST

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Medical College Hamirpur) में चोरी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार रविवार सुबह प्रवासी महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं, पुलिस ने चोरी के सामान को बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

Theft case in Medical College Hamirpur
मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में चोरी

हमीरपुर: मेडिकल कॉलेज हमीरपुर (Medical College Hamirpur) के कोविड वार्ड (Covid Ward) के लिए बनाए जा रहे रैंप के एंगल चोरी हो गए हैं. चोरी की यह वारदात मेडिकल कॉलेज के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार प्रवासी महिलाओं ने इस वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद उन्होंने लोहे के एंगल चुराकर कबाड़ी वाले के हाथों बेच दिया. सीसीटीवी फुटेज में चोरी की वारदात कैद होने के बाद आरोपियों की पहचान हो गई है.

जानकारी के अनुसार चोरी की यह वारदात रविवार सुबह पांच बजे हुई है. प्रवासी महिलाओं ने निर्माणाधीन रैंप के हजारों रुपए के एंगल चोरी कर लिए हैं. जिनकी कीमत 15 से 20 हजार रुपए बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि रविवार के दिन अस्पताल में मरीजों और उनके तीमादारों की आवाजाही कम होती है. चिकित्सक भी आपाताकलीन सेवाएं ही प्रदान करते हैं. इसी मौके का फायदा प्रवासी महिलाओं ने उठाया है.

उन्होंने सुबह तड़के करीब पांच बजे रैंप निर्माण के लिए प्रयोग किए जा रहे लोहे के एंगल चोरी कर लिए और इन्हें कबाड़ी को जाकर बेच दिए. चोरी की यह घटना मेडिकल कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. बाद में ठेकेदार अजय ठाकुर ने भी इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है. सीसीटीवी फुटेज में चोरी करती हुई महिलाओं का पता चल गया है और पुलिस ने चोरी किए गए सामान भी बरामद कर लिए हैं. वहीं, इस बारे में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:नशा मुक्ति केंद्र में 29 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:नालागढ़: 13 फुट लंबे और करीब 50 किलो वजनी अजगर को देखकर घबराए लोग

Last Updated : Sep 5, 2021, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details