हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस कर्मी पर चुनाव में प्रचार करने का आरोप, प्रत्याशी ने एसपी हमीरपुर को सौंपी शिकायत

हमीरपुर में सरकारी कर्मचारियों पर भी चुनाव में प्रचार करने के आरोप लगना शुरु हो गए हैं. बीड़ बगेहड़ा पंचायत में एक पुलिस कर्मचारी पर अपने रिश्तेदार के लिए चुनाव प्रचार करने और लोगों पर दबाव बनाने का आरोप लगा है. एसपी हमीरपुर ने शिकायतकर्ता को नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Jan 15, 2021, 7:37 PM IST

Police personnel accused of campaigning in elections in hamirpur
पुलिस कर्मी पर चुनाव में प्रचार करने का आरोप

हमीरपुरःजिला हमीरपुर में सरकारी कर्मचारियों पर भी चुनाव में प्रचार करने के आरोप लगना शुरु हो गए हैं. बीड़ बगेहड़ा पंचायत में एक पुलिस कर्मचारी पर अपने रिश्तेदार के लिए चुनाव प्रचार करने और लोगों पर दबाव बनाने का आरोप लगा है. इस सिलसिले में प्रधान पद अंजू देवी ने एसपी हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन को शिकायत पत्र सौंप कर कार्रवाई करने की मांग की है.

वर्दी का धौंस जमा रहा पुलिस कर्मी

महिला का कहना है कि व्यक्ति पुलिस विभाग में नौकरी करता है और उसकी भाभी प्रधान पद के लिए प्रत्याशी है. व्यक्ति खुलेआम लोगों पर अपनी नौकरी की धौंस जमाकर समर्थन देने का दबाव बना रहा है. प्रधान पद की प्रत्याशी अंजू देवी का कहना कि व्यक्ति पुलिस विभाग में नौकरी करता है.

वीडियो

व्यक्ति कई दिनों से अपने रिश्तेदार के लिए चुनाव प्रचार में खुलेआम जुटा हुआ है. अंजू देवी की सास सुलोचना देवी का कहना है कि व्यक्ति लोगों पर अपनी पुलिस की नौकरी की धौंस जमा रहा है, जिससे लोग भी डरे हुए हैं. एसपी हमीरपुर से मिलकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई है.

एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

मामले में शिकायत मिलने के बाद एसपी हमीरपुर ने शिकायतकर्ता को नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. शिकायकर्ताओं का कहना कि एसपी हमीरपुर के साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी हमीरपुर को शिकायत सौंप कर मामले में जल्द से कार्रवाई करने की मांग उठाई है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, थानों में बनेंगे महिला हेल्प डेस्क, पढ़ें कैबिनेट के बड़े फैसले

ABOUT THE AUTHOR

...view details