हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर नर्स सुसाइड मामला: पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए दिए बोर्ड गठित करने के निर्देश

हमीरपुर में स्टाफ नर्स सुसाइड मामले में पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन को पत्र लिखकर मृतका का पोस्टमार्टम करने के लिए एक बोर्ड गठन करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Oct 4, 2019, 7:01 PM IST

गुस्साए परिजन

हमीरपुर: मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में तैनात स्टाफ नर्स सुसाइड मामले में परिजनों के प्रदर्शन के बाद जिला पुलिस ने मेडिकल कॉलेज को मृतका का पोस्टमार्टम करने के लिए एक बोर्ड गठन करने के लिए पत्र लिखा है. इस बोर्ड में फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी शामिल करने की राय दी गई है.

बता दें कि शुक्रवार को दोपहर बाद तक मृतका का पोस्टमार्टम नहीं हो सका. वहीं, इस मामले में जिला पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जिसको देखते हुए मृतका के परिजनों ने पुलिस की प्रारंभिक जांच पर असंतोष जाहिर किया है.

वीडियो.

परिजनों का आरोप है कि जब सुसाइड नोट में वरिष्ठ कर्मचारियों का जिक्र किया गया है, तो पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में देरी क्यों कर रही है. इसी बात को लेकर गुस्साए परिजनों ने हमीरपुर की मुख्य सड़क पर चक्का जाम भी कर दिया था.

मामले को लेकर एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि पुलिस की तरफ से मामले की छानबीन की जा रही है. शव के पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को बोर्ड गठन करने के लिए कहा गया है. जिसमें फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी शामिल किए जाने की राय दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details