हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 2, 2022, 7:03 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर में दिल दहला देने वाली घटना, कार के अंदर से मिला पुलिस कांस्टेबल का जला हुआ शव

हमीरपुर (car fire in hamirpur) में एक कार के अंदर से पुलिस कांस्टेबल का जला हुआ शव मिला है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि कॉन्स्टेबल अशोक कुमार डिप्रेशन में था और शराब पीने का आदी हो चुका था.

Police constable body found burnt inside car
Police constable body found burnt inside car

हमीरपुर: हिमाचल के हमीरपुर (Police constable body found In Hamirpur) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. थाना सुजानपुर के अंतर्गत निकटवर्ती पंचायत जंगल बेरी में पुलिस जवान (constable body found burnt inside car In Hamirpur) के जिंदा जलने के मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. शराब के ठेके से कुछ दूरी पर एक आल्टो कार जली हुई हालत में मिली है. इस कार में बैठे पुलिस कांस्टेबल की जलने से मौत हो गई है.

पढ़ें- शिमला में तेज रफ्तार का कहर, मल्याणा में कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत

कार से कांस्टेबल का जला शव बरामद : हालांकि पोस्टमार्टम के रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच के बाद ही मौत के सही कारण स्पष्ट हो पाएंगे. माना जा रहा है कि मृतक पुलिस कांस्टेबल का शरीर जला हुआ है जिस वजह से प्रारंभिक छानबीन में मौत का कारण आग से जलना ही प्रतीत हो रहा है. वहीं मृतक पुलिस कांस्टेबल के परिजनों के बयान के मुताबिक कॉन्स्टेबल अशोक कुमार डिप्रेशन में था. यह भी बताया जा रहा है कि वह शराब का अधिक सेवन भी करता था.

हत्या या आत्महत्या?:विशेषज्ञ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. ग्रामीणों को जब गाड़ी जलने की सूचना मिली तो संबंधित सूचना थाना को भेजी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने देखा कि कार के भीतर एक जला हुआ शव भी पड़ा था. आगजनी की घटना इतनी भयंकर थी कि गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है. जिसके चलते गाड़ी और उसमें बैठे चालक की पहचान करने में काफी दिक्कत आ रही थी, लेकिन आखिरकार पता चला कि यह शव पुलिस बटालियन जंगल बेरी में तैनात कांस्टेबल अशोक का है जो कि हमीरपुर जिला के गलोड़ के निवासी थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार:प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि गाड़ी जलने के साथ-साथ एक व्यक्ति की जलकर मौत हुई है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि पुलिस बटालियन इन जंगल बारी में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हुई है. कार में आग लगने के कारण पुलिस कांस्टेबल की कार जल गई है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जलने के कारण ही पुलिस कांस्टेबल की मौत हुई है या फिर मौत की वजह कुछ और है. फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह पता चल पाएगा कि मौत का कारण क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details