हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

फर्जी एडमिट कार्ड बनाकर परीक्षा देने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस कॉन्स्टेबल की परीक्षा में नकली एडमिट कार्ड बनाकर परीक्षा देने की कोशिश में एक युवक पकड़ा गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लिया.

By

Published : Aug 12, 2019, 7:41 AM IST

फर्जी एडमिट कार्ड बनाकर परीक्षा देने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमीरपुर: जिला के अंतर्गत रविवार को हुई पुलिस कॉन्स्टेबल की परीक्षा में नकली एडमिट कार्ड बनाकर परीक्षा देने की कोशिश में एक युवक पकड़ा गया है. युवक ने कंप्यूटर पर एडिटिंग कर जाली एडमिट कार्ड बनाया था. युवक की पहचान विशाल ठाकुर निवासी मैड के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी युवक को परीक्षा हॉल से गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार मामला तब सामने आया जब एक ही रोल नंबर के 2 एडमिट कार्ड होने पर अभ्यर्थियों में बहस होने लगी. एग्जाम हॉल में तैनात कर्मचारियों ने जांच की तो पता चला कि एक फर्जी एडमिट कार्ड बनाया गया है. इसकी सूचना कर्मचारियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लिया.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि 16 से 19 जुलाई तक पुलिस भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया गया था. इस दौरान आरोपी युवक ग्राउंड टेस्ट से बाहर हो गया था लेकिन फर्जी एडमिट कार्ड बनाकर युवक परीक्षा देने के लिए पहुंच गया था. अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़े: जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details