हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 4, 2020, 3:09 PM IST

ETV Bharat / state

नई पंचायत मनिहाल बनाए जाने पर ग्रामीण खुश, अनुराग ठाकुर का जताया आभार

हमीरपुर में नई पंचायतों के गठन को लेकर कई जगहों पर लोग नाराज हैं. वहीं, कुछ लोगों ने नई पंचायतों के गठन पर खुशी जाहिर की है. इसी कड़ी के तहत चबूतरा ग्राम पंचायत से नई पंचायत मनिहाल बनाए जाने पर ग्रामीणों ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार जताया है.

Manihal panchayat
मनिहाल पंचायत

सुजानपुर: जिला हमीरपुर में नई पंचायतों के गठन को लेकर कई जगहों पर लोग नाराज हैं. वहीं, कुछ लोगों ने नई पंचायतों के गठन पर खुशी जाहिर की है. इसी कड़ी के तहत चबूतरा ग्राम पंचायत से नई पंचायत मनिहाल बनाए जाने पर ग्रामीणों ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार जताया है.

ग्रामीणों का कहना है कि इस पंचायत के गठन के लिए वर्षों से मांग उठाई जा रही थी, लेकिन अब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के हस्तक्षेप से प्रदेश सरकार ने इस मांग को पूरा किया है.

वीडियो

ग्राम पंचायत चबूतरा के प्रधान ओकार चंद ने बताया कि चबूतरा पंचायत से एक दूसरी पंचायत बनाने के लिए पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर से गुहार लगाई थी, जिस पर अब मनिहाल पंचायत बना दी गई है. इसी के चलते ग्रामीणों ने अनुराग ठाकुर का आभार जताया है. लगभग 450 लोगों की डिमांड के बाद ही नई पंचायत का गठन हो पाया है.

वहीं, प्रेम लाल चंदेल ने बताया कि नई पंचायत के बनाए जाने पर लोगों ने सांसद का आभार जताया है. साथ ही कार्यालय आकर उनका धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि नई पंचायत के गठन से ग्रामीणों को लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें:धर्मपुर विस क्षेत्र में 9 नई पंचायतों का गठन, अधिसूचना जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details