हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ग्रामीण क्षेत्रों में लोग कर रहे कर्फ्यू का पालन, प्रशासन भी कर रहा ग्रामीणों का पूरा सहयोग

By

Published : Mar 29, 2020, 1:47 PM IST

प्रदेश भर में लगे कर्फ्यू के दौरान हमीरपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग सरकार के आदेशों का पालन कर रहे हैं. वहीं प्रशासन भी ग्रामीणों की जरूरत का ख्याल रखते हुए उन्हें जरूरत की सभी चीजे मुहैया करवा रहा है.

People are following curfew in rural areas of hamirpur
ग्रामीण क्षेत्रों में लोग कर रहे कर्फ्यू का पालन

हमीरपुर: जिला में शहरों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी हमीरपुर जिला के लोग कर्फ्यू की पालना कर रहे हैं. हालांकि गांव में पशुओं के चारा संबंधित देखते लोगों को पेश आ रही हैं, लेकिन अभी कुछ हद तक जो स्टोरेज से लोग अपना काम चला रहे हैं. जबकि कर्फ्यू के दौरान कार्य करने के लिए जो छूट दी जा रही है उसका फायदा भी लोग उठा रहे हैं.

ईटीवी भारत के संवाददाता ने जिला मुख्यालय हमीरपुर से 13 किलोमीटर दूर नाल्टी गांव का दौरा किया. इस दौरान ईटीवी भारत की टीम ने पाया कि अधिकतर लोग घरों के अंदर ही थे. दुकानों से खरीदारी करने आए लोगों ने बतया कि है कि कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इसके अलावा कर्फ्यू की पालना की जा रही है. दुकानदार भी इसके अनुसार ही दुकानें खोल रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि चारा संबंधी दिक्कतों को दूर करने के लिए जिला प्रशासन ने योजना तैयार कर ली है. अब जल्द ही ग्रामीण क्षेत्रों में चारा भी उपलब्ध करवाया जाएगा ताकि लोगों को कोई परेशानी पेश ना आए.

ये भी पढ़ें:चीन में कोरोना का मात देकर घर पहुंचा कांगड़ा का रिसर्चर, बयां की वुहान की पूरी कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details