हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने किया दावा, हमीरपुर में जल्द तैयार होगी पार्किंग

शहर में पार्किंग की समस्या पर स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर में जल्द पार्किंग तैयार होगी. शहर में पार्किंग का निर्माण करवाना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और उपायुक्त कार्यालय के पास निर्माणाधीन पार्किंग का आधा कार्य पूरा हो चुका है.

By

Published : Feb 13, 2021, 5:36 PM IST

फोटो
फोटो

हमीरपुरः जिला हमीरपुर में जल्द ही लोगों को पार्किंग की समस्या से निजात मिलने वाली है. स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने शनिवार को हमीरपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए यह दावा किया है. उन्होंने शहर में बन रही पार्किंग का कार्य पूरा होने का जनता को आश्वाशन दिया है.

शहर में पार्किंग का निर्माण करवाना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि शहर में पार्किंग का निर्माण करवाना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. विधायक ने जानकारी देते हुए बताया कि उपायुक्त कार्यालय के पास निर्माणाधीन पार्किंग का आधा कार्य पूरा हो चुका है. पार्किंग का निर्माण कार्य जोर-शोर के साथ चला है. पार्किंग में लेंटर पड़ चुका है, जबकि ऊपरी मंजिल के लिए 1 करोड़ के बजट का प्रावधान किया गया है. उन्होंने कहा कि शहर में जल्द ही पार्किंग का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा.

वीडियो

जल्द ही लोगों को पार्किंग का मिलेगा लाभ

बता दें कि शहर में पार्किंग की समस्या से निजात पाने के लिए शहर में उपायुक्त कार्यालय के समीप पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है, जिसका कार्य अब जल्द ही पूरा होने वाला है. समस्या से जूझ रहे लोगों को अब जल्द ही इस पार्किंग का लाभ मिलने वाला है.

अभी शहर में केवल उपायुक्त कार्यालय के पास पार्किंग है. जहां वाहनों की संख्या अधिक हो जाने की वजह से लोगों को अपनी गाड़ी बाहर खड़ी पड़ती है. लोगों को नो पार्किंग में गाड़ी पार्क करने के लिए भारी-भरकम चालान का भुगतान करना पड़ता है.

ये भी पढ़ेंः-राजेंद्र राणा का सरकार पर जुबानी हमला, बोलेः लोकतंत्र को बना दिया लूटतंत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details